हाथापाई की... फाड़ी शर्ट: टिकट मांगने पर यात्री ने TTE से की बदसलूकी

इस झगड़े में मुख्य टिकट निरीक्षक जसबीर सिंह के पास से अन्य यात्रियों से वसूले गए 1,500 रुपये जुर्माने की राशि भी कहीं खो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई में चर्चगेट से विरार जाने वाली फ़ास्ट एयर कंडीशंड (AC) लोकल ट्रेन में एक यात्री ने मुख्य टिकट निरीक्षक के साथ हाथापाई की. सूत्रों ने बताया कि मुख्य टिकट निरीक्षक जसबीर सिंह जब टिकट की जांच कर रहे थे, उस दौरान उन्होंने पाया कि तीन यात्री एसी लोकल ट्रेन में फर्स्ट क्लास के टिकट के साथ यात्रा कर रहे थे. सिंह ने यात्रियों से रेलवे नियमों के अनुसार जुर्माना भरने के लिए कहा. तभी एक दूसरे यात्री अनिकेत भोसले ने सिंह से बहस करने लगा और फिर हाथापाई पर उतर आया.

एक अधिकारी ने बताया कि जब ट्रेन बोरीवली स्टेशन पहुंची, तो सिंह ने भोसले से ट्रेन से उतरने के लिए कहा लेकिन भोसले ने मना कर दिया. उसने सिंह से लड़ाई कर ली जिसमे सिंह को चोट आ गई. यात्री ने उनकी शर्ट फाड़ दी. इस झगड़े में सिंह के पास से अन्य यात्रियों से वसूले गए 1,500 रुपये जुर्माने की राशि भी कहीं खो गई.  हाथापाई की वजह से ट्रेन बोरीवली स्टेशन पर रुक गई. 

गलती की मांगी माफी

मौके पर पहुंचे RPF कर्मियों ने भोसले को किसी तरह से काबू में करते हुए नालासोपारा में ट्रेन से उतार दिया गया. इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई. लेकिन बाद में भोसले ने अपनी गलती मान ली और जसबीर सिंह को खोए हुए 1,500 रुपये भी वापस दिए और अधिकारियों को एक लिखित माफीनामा सौंपा. आरोपी यात्री ने कहा कि अगर उसपर FIR दर्ज होती है तो उसकी नौकरी पर असर पड़ेगा और उसने अपनी हरकतों के लिए माफी मांगी.

ये भी पढ़ें-  रेडक्लिफ लाइन की कहानी, 1947 में बंटवारे के बाद आज ही के दिन खींची गई थी ये 'खूनी' रेखा

Featured Video Of The Day
Manipur: जनता की मदद के लिए केंद्र सरकार की कोशिश, सस्ते दामों पर मिलेगा जरूरत का सामान