मुंबई : पत्नी का इलाज करवाने आए पति ने डॉक्टर पर किया हमला, अस्पताल में महिला अटेंडेंट के साथ की गाली- गलौज, गिरफ्तार

आरोपी ने बीच-बचाव करने की आए डॉक्टर को थप्पड़ मारा और उसके हाथों पर वार किया. जैसे ही उसने भागने की कोशिश की, सुरक्षा गार्डों ने उसे दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 332 और 353 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में निकाय द्वारा संचालित भाभा अस्पताल (Bhabha Hospital) के रेडियोलॉजी विभाग में एक पुरुष चिकित्सक (Doctor) पर हमला करने और एक महिला परिचारक के साथ दुर्व्यवहार करने और गाली देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.घटना शनिवार दोपहर की है जब शाहिद राशिद शेख अपनी पत्नी के साथ सोनोग्राफी कराने अस्पताल आया था. ऑन-ड्यूटी अटेंडेंट ने उन्हें कतार में नहीं कूदने की चेतावनी दी और उन्हें अपनी बारी का इंतजार करने को कहा. इस पर शेख आक्रामक हो गया और परिचारक को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने लगा.

जब डॉक्टर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो शेख ने उसे थप्पड़ मारा और उसके हाथों पर भी वार किया. जैसे ही उसने भागने की कोशिश की, सुरक्षा गार्डों ने उसे दबोच लिया. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित जमाराशि के तहत गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 332 (एक ऑन-ड्यूटी लोक सेवक को पहुंचें) और 353 (लोक सेवक पर हमला) शामिल हैं.

बता दें कि अस्पतालों में डॉक्टरों के साथ मारपीट की यह पहली घटना नहीं है. देश के विभिन्न कोनों से डॉक्टरों और नर्स के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. बहुत सारे मामलों में आरोपियों को खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी होती है, लेकिन इसके बाद भी इस तरह के मामलों में कमा नहीं आ रही है.  

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article