दांत से हाथ काटा, पुलिसवालों का निकाल दिया पसीना... मुंबई में नशे में धुत लड़कियों के हाई वोल्टेज ड्रामे का Video

जैसे ही कांस्टेबल पुलिस अधिकारी को बचाने के लिए आगे आई तो उनको भी हंगामा काट रही लड़की ने धक्का दे दिया. उसने महिला सुरक्षा गार्ड  की टी-शर्ट फाड़ दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नशे में धुत लड़कियों ने पुलिस से की बदसलूकी.
नई दिल्ली:

मुंबई से सटे विरार शहर में शराब के नशे में धुत लड़कियों का हाई वोल्टेड ड्रामा (Girls High Voltage Drama) देखने को मिला. नशे में बेकाबू तीन लड़कियों ने शराब पीकर जमकर बवाल काटा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Maharashtra Police) को भी उन्होंने नहीं बख्शा. नशे में धुत लड़कियों ने न सिर्फ दांत से पुलिस का हाथ काटा बल्कि उनके साथ दुर्व्यवहार और गाली गलौज भी की. शराब का सुरूर कुछ ऐया था, कि उसने पुलिस वालों के वर्दी पकड़कर खींच ली.   जिसके बाद अर्नाला पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. 

नशे में धुत लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

चौंकाने वाली यह घटना विरार पश्चिम के गोकुल टाउनशिप में एक रेस्टोरेंट-बार की है. पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ लड़कियां शराब पीकर हंगामा कर रही है. जिसके बाद महिला पुलिस अधिकारी उत्कर्षा वंजारी अन्य पुलिस अधिकारी और कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचीं तो पता चला कि 3 लड़किया वहां शराब पीकर जमकर बवाल काट रही हैं. नशे में धुत एक लड़की ने तो पुलिस अधिकारी की वर्दी तक पकड़ ली. उसने धक्का देकर उनकी शर्ट का कॉलर पकड़कर खींच लिया. पुलिस अधिकारी ने जब लड़की को रोकने की कोशिश की तो उसने उनकी कोहनी को दांत से काट लिया. एक लड़की ने तो पुलिस अधिकारी उत्कर्षा के बाल तक खींच लिए. 

Advertisement

पुलिस को गालियां दीं, धक्का-मुक्की की

जैसे ही कांस्टेबल पुलिस  अधिकारी को बचाने के लिए आगे आई तो उनको भी हंगामा काट रही लड़की ने धक्का दे दिया. उसने महिला सुरक्षा गार्ड  की टी-शर्ट फाड़ दी. तीसरी आरोपी ने भी उसके साथ धक्का-मुक्की कर गाली-गलौज की. मामला संभलने की वजह तब और बिगड़ गया, जब नशे में चूर काव्या ने पुलिस कांस्टेबल मोराले के सिर और कंधे पर लोहे की बाल्टी दे मारी. हालांकि पुलिस तीनों लड़कियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. अर्नाला सागरी पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-रेवन्ना का वो 'कवच' जिसकी वजह से पुलिस भी नहीं कर पा रही गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला | केस में नया मोड़

Advertisement

ये भी पढ़ें-"पैसे पर ध्यान क्यों? चुनाव को लेकर क्या है देश के सबसे अमीर उम्मीदवार की राय?

Advertisement
Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ