मध्य प्रदेश : इंदौर में अवैध संबंध के चलते होटल मालिक और महिला की हत्या, कपल गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में शनिवार को रवि ठाकुर (42) और उसकी महिला मित्र सरिता ठाकुर (38) की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
इंदौर:

इंदौर में निजी वीडियो के बूते अवैध रिश्ते बरकरार रखने पर मजबूर किए जाने से परेशान 32 वर्षीय महिला ने अपने पति के साथ मिलकर एक होटल मालिक और उसकी महिला मित्र की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में इस दम्पति को रविवार को गिरफ्तार किया.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में शनिवार को रवि ठाकुर (42) और उसकी महिला मित्र सरिता ठाकुर (38) की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी. शर्मा ने बताया कि दोनों के शव सरिता के घर में निर्वस्त्र हालत में मिले थे.

ये भी पढ़ें- छत्तीगसढ़ की कमान मिलने के बाद विष्‍णुदेव साय ने बताया सबसे पहले करेंगे कौनसा काम? देखें- VIDEO

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के आरोप में नितिन पवार (35) और उसकी पत्नी ममता पवार (32) को गिरफ्तार किया गया है. शर्मा ने बताया कि सरिता ने ममता की मुलाकात शहर के एक होटल के मालिक रवि ठाकुर से कराई थी. उन्होंने बताया,'मुलाकात के बाद रवि ठाकुर और ममता के बीच नाजायज रिश्ते बन गए थे. इन रिश्तों की जानकारी ममता के पति नितिन पवार को मिली जिससे पति-पत्नी के बीच आए दिन क्लेश होता रहता था.'

शर्मा ने बताया कि ठाकुर निजी वीडियो के बूते ममता को नाजायज रिश्ते बरकरार रखने पर मजबूर कर रहा था और इससे तंग आकर पति-पत्नी ने होटल मालिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

ऐसे रची मौत की साजिश

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि साजिश के तहत ममता ने रवि ठाकुर को सरिता के घर मिलने बुलाया. उन्होंने आरोपों के हवाले से बताया कि ममता और उसके पति ने पहले सरिता की धारदार हथियारों से हत्या की और जब रवि ठाकुर सरिता के घर पहुंचा, तो उसे भी मौत के घाट के उतार दिया गया. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में इस्तेमाल तलवार और चाकू बरामद किए हैं तथा मामले की जांच अभी चल रही है.

ये भी पढ़ें- युवकों ने हाथी को चप्पल से उकसाया, IFS अफसर ने वीडियो शेयर कर पूछा- बताओ असली जानवर कौन

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral
Topics mentioned in this article