MP : मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग की मारपीट के बाद मौत के मामले में आरोपी BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

भाजपा नेता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसका दलगत राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. इस तरह के कृत्य में शामिल लोगों में से किसी को भी राज्य सरकार द्वारा बख्शा नहीं जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 10 mins

भोपाल:

मध्य प्रदेश में बुजुर्ग से मारपीट करने वाले भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि बुजुर्ग के साथ मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बुजुर्ग रतलाम जिले के सरसी के रहने वाले थे. वह मानसिक रूप से कमजोर थे. बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले व्यक्ति की पहचान भाजपा कार्यकर्ता दिनेश कुशवाहा के रूप में हुई है. वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दल के नेता बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से एक दिन पूर्व इस बुजुर्ग व्यक्ति का मनासा पुलिस द्वारा फोटो जारी किया गया था. इसके बाद रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास से एक शव मिला था,  जिसकी पहचान भंवरलाल जैन से हुई है.

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया था कि नीमच की घटना में दिनेश कुशवाहा को चिन्हित किया गया है और उस पर धारा 302 और 304 में केस रजिस्टर्ड किया गया है. 

ये भी पढ़ें: नवाब मलिक PMLA केस : ED की चार्जशीट पर कोर्ट ने लिया संज्ञान,  D गैंग के साथ साजिश रचने के आरोप

वहीं राज्य भाजपा सचिव रजनीश अग्रवाल ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसका दलगत राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. इस तरह के कृत्य में शामिल लोगों में से किसी को भी राज्य सरकार द्वारा बख्शा नहीं जाएगा. 

गौरतलब है कि घटना का वीडियो जो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि आरोपी कैसे बुजुर्ग को थप्पड़ पर थप्पड़ लगाए जा रहा है और उससे पूछ रहा है कि क्या उसका नाम 'मोहम्मद' है. वो उससे आधार कार्ड भी मांगता दिखाई देता है. बुजुर्ग डरा हुआ है और उसे पैसे भी ऑफर करता है कि वो उसे जाने दे.

Advertisement
Topics mentioned in this article