संग्रहालय के लिए बनाई जा रही देवी-देवताओं की मूर्तियों को बदमाशों ने तोड़ा, मामला दर्ज

 कर्नाटक (Karnataka) के अर्सीकेरे क्षेत्र के पास मालेकल तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) परिसर में संग्रहालय (Museum) के लिए बनाई जा रही देवी-देवताओं की मूर्तियों को कथित रूप से बदमाशों ने तोड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हासन:

 कर्नाटक (Karnataka) के अर्सीकेरे क्षेत्र के पास मालेकल तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) परिसर में संग्रहालय (Museum) के लिए बनाई जा रही देवी-देवताओं की मूर्तियों को कथित रूप से बदमाशों ने तोड़ दिया.  पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.  घटना सोमवार की बताई जा रही है जिसके बाद आसपास के इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया. पुलिस ने बताया कि जिन मूर्तियों को बदमाशों ने तोड़ा उनमें से अधिकतर का काम अंतिम चरण में था. 

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं और अर्सीकेरे के स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है. हासन के पुलिस अधीक्षक आर श्रीनिवास गौड़ा और वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए मौके पर पुलिसकर्मियों को तैनात करने का आदेश दिया है. अधीक्षक ने कहा कि अर्सीकेरे ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है. 


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE