हरियाणा में 4 युवकों ने नाबालिग बहनों का रेप किया, फिर कीटनाशक पीने को किया मजबूर

Haryana Rape Incident : हरियाणा में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां 4 लड़कों ने दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे कीटनाशक पीने को मजबूर किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लड़कों ने दो नाबालिग बहनों का रेप कर उन्हें कीटनाशक पिलाया. (प्रतीकात्मक)
सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत (Haryana Sonipat) जिले की इस घटना से लोग हैरान हैं, जहां दो नाबालिग बहनों का रेप (Minor Rape)  किया और कीटनाशक पीने को मजबूर किया, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कुंडली पुलिस स्टेशन (Kundli Police Station)  के एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी चारों युवकों की उम्र 22 से 25 साल के बीच है और वे सभी पीड़ित लड़कियों के बगल के किराये के कमरे में रहते थे.

दिल्ली में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, जबरन किया शव का अंतिम संस्कार

पुलिस के मुताबिक, 5 औऱ 6 अगस्त की दरमियानी रात आरोपी जबरन उनके घर में घुसे और उनकी मां को धमकाया. चारों युवकों ने उन दोनों बहनों का रेप किया और फिर कीटनाशक पीने को मजबूर किया. जब लड़कियों की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपियों ने उसकी मां से यह कहने को कहा कि लड़कियों को सांप ने काट खाया है. इस कारण उनकी हालत खराब है. लड़कियों को दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से एक लड़की को डॉक्टरों ने तुरंत मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

महिला ने पहले तो अपनी जान के डर से अस्पताल वालों को यही बताया कि सांप काटने के कारण उनके बेटियों की हालत खराब हुई है. लेकिन संदेह होने पर जब उससे पूछताछ की गई तो खुद को सच बताने से रोक न सकी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी दोनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म और जहर दिए जाने की पु्ष्टि हुई.

Advertisement

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों को धर दबोचा. वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में हुई एक अन्य घटना में 17 साल की एक लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. परिवार का कहना है कि एक युवक उसका पीछा कर उसे परेशान करता था. पटौदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ का कहना है कि लड़की ने 6 अगस्त को पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive