MCD चुनाव : BJP के 14 वरिष्‍ठ नेता कल अलग-अलग इलाकों में करेंगे विजय संकल्‍प रोड शो 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर, भूपेन्द्र यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पुष्कर सिंह धामी और जयराम ठाकुर सहित भाजपा के 14 वरिष्ठ नेता कल दिल्ली में विजय संकल्प रोड शो करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
MCD Elections 2022 : बीजेपी के कई वरिष्‍ठ नेता कल विजय संकल्‍प रोड शो करेंगे. (प्रतीकात्‍मक)
नई दिल्‍ली:

MCD Elections 2022 : एमसीडी चुनाव प्रचार में बीजेपी (BJP) कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. यही कारण है कि कई केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ नेता पार्टी के प्रचार में जुटे हैं. बुधवार को भाजपा के 14 वरिष्‍ठ नेता दिल्‍ली के अलग-अलग इलाकों में विजय संकल्‍प रोड शो (Vijay Sankalp Road Show) करेंगे. इसके साथ ही पार्टी ने बीजेपी शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों को भी विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्‍प रोड शो की जिम्‍मेदारी सौंपी है. 

पार्टी ने विजय संकल्‍प रोड शो में जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी है, उनमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मीनाक्षी लेखी मालवीय नगर विधानसभा में रोड शो करेंगे. वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सांसद डॉ. हर्षवर्धन सदर बाजार विधानसभा में पार्टी के प्रचार के लिए रोड शो का जिम्‍मा है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और सांसद रमेश बिधूड़ी देवली विधानसभा में रोड शो में शामिल होंगे. 

बीजेपी के लिए कल राजौरी गार्डन विधानसभा में विजय संकल्‍प रोड शो में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर नजर आएंगे तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रोहताश नगर विधानसभा में रोड शो करेंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह और सांसद हंसराज हंस सुल्तानपुरी माजरा में रोड शो करेंगे. 

Advertisement

बीजेपी शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों को भी पार्टी ने एमसीडी चुनाव प्रचार में उतार दिया है. इसके तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद गौतम गंभीर कृष्णा नगर विधानसभा में रोड शो करेंगे. वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मोती नगर विधानसभा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सांसद प्रवेश साहिब सिंह मटियाला विधानसभा में रोड शो का जिम्‍मा संभालेंगे. साथ ही पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या को बुराड़ी विधानसभा, सांसद मनोज तिवारी को रिठाला विधानसभा और सांसद रवि किशन को पड़पड़गंज विधानसभा में होने वाले रोड शो के माध्‍यम से प्रचार करेंगे. 

Advertisement

इसके साथ ही सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ' को छतरपुर विधानसभा में और राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को त्रिनगर विधानसभा में रोड शो करेंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* MCD चुनाव : सत्ता में आते ही ठेका प्रथा खत्म करेंगे, सफाईकर्मियों को करेंगे नियमित - कांग्रेस ने खोला वादों का 'पिटारा'
* MCD चुनाव : विरोधियों को 'धोबीपछाड़' से पटखनी देने की उम्‍मीद लगाए हैं कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका देसवाल
* "MCD चुनाव में ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही AAP": अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया दावा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited