मेट्रो में केजरीवाल के लिए धमकी लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, नामी बैंक में करता है काम

एक व्यक्ति ने दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी वाले संदेश लिखे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने लिखे थे धमकी भरे मैसेज.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति ने दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी वाले संदेश लिखे हैं. आरोपी बेहद पढ़ा लिखा है और वह एक नामी बैंक में काम करता है. साथ ही वो किसी पॉलिटिकल पार्टी से भी जुड़ा हुआ नहीं है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऐसा लगता है की आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, हालांकि मेडिकल के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकती है. 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर इंग्लिश में केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा मैसेज लिखा गया था. आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस करके BJP और PMO पर आरोप लगाया था. आप ने इस पर एक ट्वीट भी किया था. 

सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी बुलंदशहर का रहने वाला है और बरेली के एक नामी बैंक में काम करता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी 33 वर्ष का है. वह बरेली के बैंक में लोन मैनेजर का काम करता है. वैसे वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा है लेकिन वह सीएम केजरीवाल की कुछ रैलियों को अटेंड कर चुका है. 

पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही आरोपी की मानसिक स्थिति के बारे में पता चल पाएगा. आरोपी ग्रेटर नोएडा एक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने आया था. वह एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था और 19 मई को मैसेज लिखने के बाद वापस चला गया था. 

यह भी पढ़ें : 

स्‍वाति मालीवाल मामले में LG ने केजरीवाल पर साधा निशाना, AAP ने बताया 'BJP की नई साजिश'

स्वाति मालीवाल मारपीट केस : "जिस पार्टी की सरकार, उसी की महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार..." : सुधांशु त्रिवेदी

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़