रील बनाने की ये कैसी सनक! क्या इन्हें मौत का बिल्कुल भी खौफ नहीं

सड़क से लगभग 10 मीटर ऊपर बोर्ड पर एक युवक पुशअप करता हुआ नजर आया. इसका वीडियो उसने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमेठी:

आजकल लोग रील बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते लेकिन हद तो तब हो गई जब एक युवक रील बनाने के लिए साइन बोर्ड पर चढ़ गया और पुशअप्स करने लगा. जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के अमेठी की है. जहां एक युवक रील बनाने के लिए साइन बोर्ड पर चढ़कर पुशअप करने लगा. सड़क से लगभग 10 मीटर ऊपर बोर्ड पर एक युवक पुशअप करता हुआ नजर आया. इसका वीडियो उसने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. 

युवक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बोर्ड पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. सचिन नाम के इंस्टाग्राम आईडी से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. 

इसी तरह के अन्य वीडियो में एक युवक बाइक के ऊपर स्टंट करते हुए और फिर पुशअप्स करते हुए नजर आया था. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बिहार के छपरा के एक युवक का है. इस वीडियो में लड़का फुल स्पीड में बाइक दौड़ाता हुआ नजर आ रहा है. .इसके बाद वह बाइक की पेट्रोल की टंकी पर हाथ रखता है और पूरे पैर पीछे कर लेता है और चलती बाइक पर पुशअप्स करने लगता है. 

इस वीडियो को लड़के ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल नीरज यादव से भी पोस्ट किया है. छपरा जिला नाम ट्विटर हैंडल ने वीडियो पोस्ट करते हुए बाइक का नंबर भी शेयर किया और लिखा कि, ये लड़का लोगों की जान के लिए खतरा बन गया है. ट्विटर हैंडल ने पुलिस पर भी ये इल्जाम लगाया कि समस्तीपुर की पुलिस इसको बचाने में लगी है. ये रोज सड़क पर ऐसे ही कारनामे करता है.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy | "वक्फ बोर्ड में पारदर्शिता क्यों नहीं": Anurag Verma
Topics mentioned in this article