27 सेकंड, 15 वारः मुंबई में लड़की को सरेराह आखिरी सांस तक मारता रहा सिरफिरा आशिक, कांप गया हर कोई

27 सेकंड में हमलावर युवती पर सरेआम 15 वार करता रहता है और तब तक मारता है जब तक की युवती मर नहीं जाती.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई के वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 वर्षीय युवती की लोहे के पाने से मार-मारकर हत्या कर दी. हत्या को सभी के सामने सड़क पर इतनी बेरहमी से अंजाम दिया गया कि हर कोई कांप गया. वह तब तक तक युवती पर वार करता रहा, जब तक की उसकी जान नहीं चली गई. आरोपी युवक को वालिव पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. 27 सेकंड में हमलावर युवती पर सरेआम 15 वार करता रहता है और तब तक मारता है जब तक की युवती दम ना तोड़ दें.

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी 

सीसीटीवी में कैद घटना

सीसीटीवी फुटेज का जो वीडियो सामने आया है, उसमें राह से लोग गुजरते दिख रहे हैं. तभी कमर पर बैग लटकाया एक शख्स राह चल रही युवती के सिर पर पाने से जोर से हमला करता है. युवती पहले हमले में ही सड़क पर गिर जाती है और उठने की कोशिश करती है. युवती जैसे ही खड़ा होने लगती है, तभी फिर से हमलावर युवती पर पूरी जानकर लगाकर हमला करता है. सिरफिरा शख्स युवती पर बेरहमी के साथ ताकत लगाकर बार-बार हमला करता रहता है. बड़ी मुश्किल से कुछ एक लोग युवती को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमलावर पीछे नहीं हटता.

हत्या का वीडियो देख हर कोई सिहर गया

युवती सड़क पर पड़ी तड़प रही थी और लोग खड़े हुए तमाशा देख रहे थे. जिन लोगों ने युवती को बचाने की कोशिश की वो भी नाकाम कोशिश कर पीछे हट गए. लड़की को मारने के बाद हत्यारा वहीं भीड़ के सामने खड़ा रहा. हत्या के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अंदर तक सिहर जाएगा. युवती को जिस बेरहमी के साथ भीड़ के सामने ही मौत के घाट उतार दिया, उसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.

Advertisement
Topics mentioned in this article