बंगाल: पिता की हत्या के बाद बेटे ने 5 टुकड़ों में काटी लाश, मां ने ठिकाने लगाने में की मदद

गायब हैं. बेटा हर दिन पुलिस से पता करता था कि पिता मिले या नहीं. बेटे को देखकर उसकी हरकतों का अंदाजा लगाना मुश्किल था. इसी बीच शव बरामद हुआ तो पता चला कि बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
मां-बेटे ने शव के टुकड़ों को घर से करीब 500 मीटर दूर इलाके के तालाब में फेंका था.
कोलकाता:

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की पूरे देश में चर्चा है. इस केस में दिल्ली पुलिस  की जांच भी तेजी से आगे बढ़ रही है. इस बीच पश्चिम बंगाल में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दक्षिण 24 परगना जिले के बरूईपुर इलाके में एक बेटे नए अपने पिता की हत्या के बाद लाश को 5 टुकड़ों में काटकर तालाब में फेंक दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि मां ने अपने पति की कटी बॉडी ठिकाने लगाने में बेटे की मदद की. हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी श्यामली चक्रवर्ती और बेटे जय चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक उज्ज्वल चक्रवर्ती (55) भारतीय नौसेना के पूर्व गैर-कमीशन अधिकारी थे. पुलिस ने दो दिन पहले प्लास्टिक बैग में लिपटी उनकी हाथ-पैर कटी लाश तालाब से बरामद की थी. अपने बयान में बेटे जय चक्रवर्ती ने बताया कि पहले 14 नवंबर को उनके परिवार में काफी झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान बेटे ने पिता पर हमला कर दिया. इस दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद बेटे ने शव के पांच टुकड़े किए और मां के साथ मिलकर सभी को ठिकाने लगा दिया. मां-बेटे ने शव के टुकड़ों को घर से करीब 500 मीटर दूर इलाके के तालाब में फेंका था. 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पहले तो बेटे जय ने ही पिता की गुमशुदगी शिकायत दर्ज कराई थी. बेटे ने कहा था कि 15 नवंबर से उसके पिता गायब हैं. बेटा हर दिन पुलिस से पता करता था कि पिता मिले या नहीं. बेटे को देखकर उसकी हरकतों का अंदाजा लगाना मुश्किल था. इसी बीच शव बरामद हुआ तो पता चला कि बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी. 

Advertisement

एक स्थानीय वकील ने पुष्टि है कि मृतक को नशे की लत भी थी. पड़ोसियों को परिवार में बार-बार होने वाले झगड़ों के बारे में मालूम था. हर दिन शराब पीकर उज्जवल पत्नी और बेटे से दुर्व्यवहार करते थे. 20 साल से घरेलू हिंसा झेलते झलते श्यामली और उनका बेटा तंग आ गए थे. लेकिन किसी को इसका अंदाजा नहीं हुआ कि स्थिति इतनी हिंसक हो जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

बेटी के अफेयर से गुस्साए पिता ने की थी हत्या, मथुरा में ट्रॉली बैग में मिली लाश की हुई शिनाख्त: सूत्र

Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का नार्को टेस्ट से पहले होगा पॉलीग्राफ, साकेत कोर्ट ने दी मंजूरी

श्रद्धा मर्डर केस : CCTV में सुबह 4 बजे घर की ओर जाता दिख रहा आफताब

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की
Topics mentioned in this article