रिटायर्ड जज के साथ मॉर्निंग वॉक कर रहे शख्स को बदमाशों ने बेहरमी से पीटा, वारदात CCTV में कैद

पुलिस ने मारपीट को लेकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
गुडगांव:

गुड़गांव के सेक्टर-14 में कार सवार होकर आए चार बदमाशों ने रिटायर्ड जज के साथ मॉर्निंग वॉक कर रहे एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी. बचने के लिए उसने एक घर में घुसने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी उन्हें घर से बाहर पीटते हुए ले आए और सड़क पर गिराकर भी बुरी तरह से पीटा. बाद में लोगों को अपनी ओर आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैद हो गया.

Advertisement

कैमरे में साफ दिख रहा है कि पीड़ित प्रतुल कुमार जैन अपने पड़ोस में रहने वाली रिटायर्ड जज निर्मल यादव से बात करते हुए आते हैं और एक घर के बाहर रुक जाते हैं. उन्हें क्षेत्र में एक कार संदिग्ध घूमती दिखाई देती है. इस पर उन्हें शक होता है. अभी वो कुछ समझ पाते कि ये कार उनके पास से होते हुए एक घर के आगे जाकर रुक जाती है. जिसमें से चार युवक डंडे और रॉड लेकर उतरते हैं. उन्हें नीचे उतरता देख प्रतुल घर के अंदर भागने लगते हैं, लेकिन ये बदमाश उन्हें घर के अंदर से पीटते हुए बाहर ले आते हैं और सड़क पर गिराकर भी बुरी तरह से पीटते हैं. वहीं पूरी वारदात को देखते हुए जब आसपास के लोग एकत्र होकर मौके पर पहुंचने लगते हैं तो ये बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं.

प्रॉपर्टी विवाद में घटना को अंजाम देने का आरोप
बताया जा रहा है कि प्रतुल जैन अपने पड़ोस में रहने वाली रिटायर्ड जज निर्मल यादव के साथ सेक्टर-14 पार्क में गए थे. वापस लौटने के दौरान ये पूरा घटनाक्रम हुआ. पीड़ित प्रतुल के बेटे श्रेयांश जैन की मानें तो इस पूरे घटनाक्रम के पीछे उनके परिचित अश्वनी शर्मा, अनुज और अभिनव का हाथ है, जिनसे उनका पुराना प्रॉपर्टी विवाद चला आ रहा है. आरोप है कि उन्हीं के द्वारा भेजे गए इन बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

Advertisement

पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया
मामले में फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. घायल को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में जिन अश्वनी शर्मा पर आरोप लगाया जा रहा है, उन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road
Topics mentioned in this article