मैं बाथरूम से निकली और उस बड़े एक्टर ने मुझे पीछे से दबोच लिया: मलयालम एक्ट्रेस की आपबीती

महिलाओं के वर्किंग कंडीशन पर हेमा समिति की विस्फोटक रिपोर्ट आने के एक सप्ताह बाद दो फिल्मी हस्तियों ने मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पद से इस्तीफा दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मलयालम सिनेमा की एक अभिनेत्री ने सोमवार को एम. मुकेश समेत चार प्रतिष्ठित अभिनेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए, जिससे न्यायमूर्ति हेमा समिति (Justice Hema Committee) की रिपोर्ट में महिलाओं के उत्पीड़न के चौंकाने वाले खुलासों का सामना कर रहे फिल्म उद्योग में और खलबली मच गयी. समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के अनुसार एक अभिनेत्री ने अपने साथी कलाकार पर आरोप लगाया कि जब मैं शौचालय से बाहर आयी तो किसी ने अप्रत्याशित रूप से और अचानक से मुझे पीछे से गले लगा लिया और जब मैं मुड़ी, तो वह एक प्रमुख अभिनेता थे.  उसने मेरी सहमति के बिना मुझे किस किया. ये सब देखकर मैं बहुत हैरान थी. अभिनेत्री ने कहा कि मैंने बस उसे धक्का दिया और वहां से भाग गई.

मलयालय फिल्म उद्योग में महिलाओं के वर्किंग कंडीशन पर हेमा समिति की विस्फोटक रिपोर्ट आने के एक सप्ताह बाद दो फिल्मी हस्तियों ने मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं सोमवार को दो बार माकपा के विधायक रहे मुकेश से जुड़े नए आरोप सामने आए हैं.  रविवार को मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एएमएमए) महासचिव सिद्दीकी और केरल राज्य चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष और फिल्म आइकन रंजीत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. 

Advertisement

अभिनेत्री ने कहा कि 2008 से 2013 के दौरान उन्हें मुकेश, लोकप्रिय अभिनेता मणियन पिल्लई राजू, जयसूर्या और एएमएमए के पूर्व महासचिव एडावेला बाबू के साथ बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने फिल्म उद्योग छोड़ दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

BJP को आखिर कंगना को क्यों कराना पड़ा चुप? जानिए बयान पर बवाल की पूरी कहानी

मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?
Topics mentioned in this article