'झूठे आरोप का सामना करना उत्पीड़न जितना ही दर्दनाक...': 2 केस दर्ज होने पर क्या बोले जयसूर्या

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद पॉपुलर एक्टर जयसूर्या के खिलाफ यौन उत्पीड़ने के मामले में केस दर्ज हुआ है. लेकिन एक्टर ने अपने उपर लगे आरोपों को खारिज किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है. पॉपुलर एक्टर जयसूर्या के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. लेकिन अब जयसूर्या ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इन आरोपों को खारिज किया है.

एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया था, जिसके आधार पर ये मामले दर्ज किए गए. जयसूर्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

एक्टर जयसूर्या ने आरोपों को खंडन करते हुए कहा, "आप सभी को, जिन्होंने आज मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं दीं, आप सभी, जो अपना समर्थन दे रहे हैं और मेरे साथ खड़े हैं, धन्यवाद. अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण, मैं और मेरा परिवार पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं और इस दौरान मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न के आधार पर दो झूठे आरोप लगाए गए."

Advertisement
Advertisement

एक्टर जयसूर्या ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, "स्वाभाविक रूप से, इसने मुझे, मेरे परिवार को और मुझे करीब रखने वाले सभी लोगों को तोड़ दिया है. मैंने इसे कानूनी तौर पर आगे बढ़ाने का फैसला किया है. मेरी कानूनी टीम इस मामले से जुड़ी बाकी कार्यवाही देखेगी. जिस किसी के पास विवेक की कमी है उसके लिए झूठे आरोप लगाना आसान है. मैं केवल यह आशा करता हूं कि किसी को यह एहसास हो कि उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना उत्पीड़न जितना ही दर्दनाक है. झूठ हमेशा सच से तेज़ चलता है. लेकिन मेरा मानना ​​है कि सच की जीत होगी.

Advertisement

उन्होंने लिखा, "मैं यहां अपना काम पूरा करते ही वापस आ जाऊंगा. मेरी बेगुनाही साबित करने के लिए सभी कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी. मुझे हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है."

Advertisement

ये भी पढ़ें:-
मलयालम इंडस्ट्री को एक और झटका, इस एक्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला हुआ दर्ज

Featured Video Of The Day
Modi Government 3.0 के पहले 100 दिन के कार्यकाल से Public कितनी खुश?