जमानत पर छूटे बलात्कार के आरोपी से परेशान होकर नाबालिग ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 107 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी तस्लीम खान को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र में एक नाबालिग ने जमानत पर छूटे बलात्कार के आरोपी से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. ये घटना सतारा की है. दहीवड़ी पुलिस थाने में दर्ज FIR के मुताबिक तस्लीम मोहम्मद खान नाम के युवक ने साल भर पहले एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था. तब शिकायत मिलने पर सतारा शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी तस्लीम खान को गिरफ्तार कर लिया था. लेक़िन अभी कुछ महीने पहले वो जमानत पर छूट कर आया और उसने नाबालिग को फोन कर परेशान करना शुरू कर दिया.

नाबालिग ने उसके नम्बर को ब्लॉक किया तो दूसरे नंबर से फोन कर धमकाने लगा. उसने नाबालिग के परिवार वालों को मारने की धमकी भी दी. जिससे घबराकर नाबालिग लड़की ने 24 अगस्त को खुदकुशी कर ली. अब दहीवड़ी पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 107 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी तस्लीम खान को गिरफ्तार कर लिया है.

बदलापुर यौन उत्पीड़न को लेकर प्रदर्शन

हाल ही में बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई थी. स्कूल के सफाई कर्मचारी पर दुष्कर्म का आरोप है. यौन उत्पीड़न की घटना 12 और 13 अगस्त की है. स्कूल के शौचालय के सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे ने बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया. घटना के सामने आने के बाद ठाणे में भारी विरोध प्रदर्शन हुआ. बदलापुर के लोग न्याय के लिए सड़कों पर उतरते नजर आए. पूरे प्रदेश से मांग हो रही है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. इस मामले में जांच समिति ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दी है.

Advertisement

Video : State Women Police Conference में बोले Hemant Soren: '50 फीसद तक बढ़ायेंगे Women Police की संख्या'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी