महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 3 लोगों की मौत, कोहरा बना वजह

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया. हेलीकॉप्टर में 3 लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

महाराष्ट्र के पुणे के पिंपरी चिंचवड शहर के बावधन बुद्रुक गांव के पास बुधवार को एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया.
स्थानीय ग्रामीणों ने हेलीकॉप्टर क्रैश होकर गिरने की सूचना हिंजेवाडी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. कंट्रोल रूम को बताया गया कि हेलीकॉप्टर में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और मेडिकल टीम घटनास्थल की ओर रवाना हुई. जानकारी के अनुसार, हेलीकॉप्टर में सवार तीनों व्यक्तियों की मौत हो गई है. जब यह हादसा हुआ, तब यह हेलीकॉप्टर ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिसोर्ट से मुंबई की दिशा में जा रहा था.

पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्तालय के हिंजेवडी पुलिस हद्द के बावधन इलाके में पहाड़ पर हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की यह घटना घटी. स्थानीय प्रशासन और पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं. इस दुर्घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया. जिस स्थान पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ, वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस हादसे में गिरीश कुमार पिल्लई (कप्तान), प्रीतमचंद भारद्वाज (इंजीनियर), परमजीत सिंह (कैप्टन) की मृत्यु हो गई है.

स्थानीय ग्रामीणों ने हेलीकॉप्टर क्रैश होकर गिरने की सूचना हिंजेवाडी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. कंट्रोल रूम को बताया गया कि हेलीकॉप्टर में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और मेडिकल टीम घटनास्थल की ओर रवाना हुई.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat Mission के 10 साल पूरे होने पर जानें क्या बोले PM Modi | Banega Swasth India
Topics mentioned in this article