हनुमान चालीसा विवाद : महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार के बिगड़े बोल, राणा दंपत्ति को दी गालियां

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि नवनीत राणा और रवि राणा ने इस वक्त देश में अशांति का माहौल पैदा कर दिया है. मुम्बई में जानबूझकर बखेडा करते हुए अशांति फैलाई है और लॉ एंड ऑर्डर की सिचुएशन खड़ी की है, इनका क्या मकसद है पता नहीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हनुमान चालीसा विवाद में राणा दंपति को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.
मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने चंद्रपुर में आरोग्य शिविर कार्यक्रम में बोलते हुए नवनीत राणा और रवि राणा के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि नवनीत राणा और रवि राणा ने इस वक्त देश में अशांति का माहौल पैदा कर दिया है. मुम्बई में जानबूझकर बखेडा करते हुए अशांति फैलाई है और लॉ एंड ऑर्डर की सिचुएशन खड़ी की है, इनका क्या मकसद है पता नही.

मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि मुख्यमंत्री को हनुमान चालीसा पढ़ना ही चाहिए, अगर वो नही पढ़ेंगे तो हम मातोश्री जाकर उन्हें हनुमान चालीसा पढ़ाएगे. अरे तेरे बाप का क्या जाता है.... तुझे जो बोलना है बोल...जहां पढ़ना है जाके पढ़...लेकिन नहीं नहीं उद्धव ठाकरे को बोलना चाहिए, तेरे बाप का नौकर है क्या...ऐसे लोग आपस मे झगड़ा करवाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ रहे है...हर घर मे हनुमान चालीसा है लोग पढ़ते है....हिन्दू धर्म मे शादी के पहले हनुमानजी का दर्शन करते है. 

ये भी पढ़ें: NCP की महिला नेता ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, PM आवास के बाहर नमाज़, हनुमान चालीसा पढ़ने की मांगी इजाज़त

आपको बता दें कि हनुमान चालीसा विवाद में सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. दोनों 6 मई तक जेल में ही रहेंगे. हालांकि 29 अप्रैल को बेल पर सुनवाई होनी है. साथ ही उन पर राजद्रोह का मुकदमा भी लगाया गया है. नवनीत ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था. जिसके बाद से ही ये मामला काफी तूल पकड़ गया.

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 25 अप्रैल, 2022