महाराष्ट्र संकटः उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव हुए, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक में हुए शामिल

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच मुम्बई पहुंचे काग्रेस के ऑब्जर्वर कमलनाथ ने कहा कि वह उद्धव ठाकरे से अभी नहीं मिलेंगे क्योंकि वे कोरोना पॉजिटिव हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मुम्बई:

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच मुम्बई पहुंचे कांग्रेस के पर्यवेक्षक कमलनाथ ने कहा कि वह उद्धव ठाकरे से अभी नहीं मिलेंगे क्योंकि वे कोरोना पॉजिटिव हैं. कमलनाथ ने कहा कि वे शरद पवार से मिलने जा रहे हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच कमलनाथ को कांग्रेस पार्टी ने ऑब्जर्वर बनाया है.

जानकारी के मुताबिक, उद्धव ठाकरे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बैठक कर रहे हैं. .  

इससे पहले, महाराष्ट्र सरकार पर आए संकट को लेकर कांग्रेस नेता और राज्य में मंत्री बालासाहेब थोराट के आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक हुई.  कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई जिसमें सभी 44 विधायकों ने हिस्सा लिया.

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे आज अपने समर्थक विधायकों के साथ स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सबेरे 6.20 बजे सूरत से गुवाहाटी पहुंचे. बहरहाल, बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि उन्हें कुल 46 विधायकों का समर्थन प्राप्त है.जिनमें 6 निर्दलीय शामिल हैं.  लेकिन उसके पहले सुरत के होटल में जो उनकी ग्रुप तस्वीर आई है उसमे कुल 35 विधायक दिख रहे हैं.

Topics mentioned in this article