MP के खरगोन में बड़ा हादसा : पुल से नीचे गिरी तेज़ रफ्तार बस, कम से कम 22 की मौत

MP Khargone Bus Accident: बस में लगभग 40 लोग सवार थे. जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है.
खरगोन:

MP Khargone Bus Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बड़ा बस हादसा हुआ है. जिसमें कम से कम 22 लोगों की मौत की खबर है. जानकारी के अनुसार इंदौर जा रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी. ये हादसा मंगलवार की सुबह ग्राम दसंगा के पास हुआ. ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य अभी भी जारी है और लोगों को बस से निकाला जा रहा है. ये बस खरगोन जिले के सेगांव से इंदौर को जा रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार लगभग 40 लोग बस में सवार थे. जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है और मुआवजे का ऐलान किया है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी. गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की जाएगी.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस हादसे पर कहा कि खरगोन में बस दुर्घटना की दुखद खबर मिली है. माननीय मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि देने एवं सभी घायलों का निशुल्क उपचार किए जाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-  दिल्ली: जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने का आज 17वां दिन

PM नरेंद्र मोदी का कर्नाटक की जनता को खुला खत, वोटिंग से एक दिन पहले लिखा - "आपका सपना, मेरा सपना..."

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'
Topics mentioned in this article