लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए तेलंगाना से BRS सांसद बी बी पाटिल

तरुण चुग ने तेलंगाना की रेवंत रेड्डी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि झूठ और सियासत का खेल चल रहा है. रेवंत रेड्डी की सरकार से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है. जनता सरकार से त्रस्‍त है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से विपक्षी नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. तेलंगाना (Telangana) के जहीराबाद संसदीय क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (Bharat Rashtra Samiti) के सांसद बीबी पाटिल शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए. केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर, भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य के लक्ष्मण और राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना के प्रभारी तरुण चुग की मौजूदगी में पाटिल ने भाजपा की सदस्यता ली. है. इस दौरान चुग ने बीआरएस और सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला. 

चुग ने 60 से ज्‍यादा लोगों को भाजपा में शामिल कराने का दावा किया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि वंशवाद और भ्रष्‍टाचार ने तेलंगाना को जकड़ रखा है. 

रेवंत रेड्डी सरकार से जनता त्रस्‍त : चुग 

साथ ही उन्‍होंने बीआरएस में वंशवाद को लेकर निशाना साधते हुए कहा, "बाप, बेटा और बिटिया ही बीआरएस में बचे हैं और बाकी रिश्‍तेदार हैं. पॉलिटिकल कार्यकर्ताओं ने बीआरएस से मुक्ति पा ली है."

इसके साथ ही उन्‍होंने तेलंगाना की रेवंत रेड्डी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि झूठ और सियासत का खेल चल रहा है. रेवंत रेड्डी की सरकार से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है. जनता सरकार से त्रस्‍त है. 

दो दिनों में बीआरएस के लिए दूसरा झटका 

पिछले दो दिनों के भीतर बीआरएस के लिये यह दूसरा झटका है. तेलंगाना के नगरकुरनूल (आरक्षित) सीट से बीआरएस सांसद व दलित नेता पी रामुलु भाजपा में शामिल हुए थे. 

दो बार के सांसद पाटिल ने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के. मदन मोहन राव को छह हजार से अधिक मतों से पराजित किया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* 'डिजाइनर की गलती' : इसरो के नए प्रक्षेपण से जुड़े रॉकेट विज्ञापन पर ‘चीनी झंडे' पर द्रमुक नेता की सफाई
* "मोदी की गारंटी पूरी हुई": झारखंड को PM ने दी 35,700 करोड़ योजना की सौगात
* "सचमुच एक अद्भुत मुलाकात": बिल गेट्स ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जलवायु पर चर्चा की

Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा
Topics mentioned in this article