पंजाब की तरह ही गुजरात में भी मुख्यमंत्री का चेहरा देगी आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल आज कर सकते हैं ऐलान

आज सूरत में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अरविंद केजरीवाल को गुजरात में काफी संभावनाएं दिख रही हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने नया दांव चला है. पंजाब की तरह ही गुजरात चुनाव के लिए भी आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री का चेहरा सामने रखकर चुनाव लड़ेगी. जनता के बीच मुख्यमंत्री पद के पसंदीदा चेहरे के लिए पार्टी कैंपेन चलाएगी और लोगों से इस बारे में सुझाव मांगेगी. आज सूरत में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा कर सकते हैं. गुजरात की सभी 182 सीटों पर आम आदमी पार्टी उम्मीदवार भी उतारेगी.

आम आदमी पार्टी अब तक कुल 86 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है. आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 23 फरवरी 2023 को समाप्त हो रहा है. संभावना है कि इसी साल दिसंबर में विधानसभा के चुनाव हो जाएंगे.

Advertisement

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अभी तक भले ही चुनाव आयोग ने कोई घोषणा नहीं की है लेकिन आम आदमी पार्टी इसे लेकर काफी सक्रिय है. अरविंद केजरीवाल को गुजरात में काफी संभावनाएं दिख रही हैं. इसी कारण वह और उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-

Twitter में कौन से हो सकते हैं बदलाव? क्या Elon Musk खुद बनेंगे सीईओ?

सामूहिक प्रयासों से वैश्विक आर्थिक शक्ति बनेगा भारत : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

Twitter के लिए Elon Musk ने कंटेंट मॉडरेशन काउंसिल की घोषणा की, क्या होगा इसका काम?

Video : दिल्ली में सफर महंगा, ऑटो-टैक्सी के किराए में बढ़ोतरी | पढ़ें

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress