कश्मीर में तीन दशक बाद लौटी सिनेमा की रौनक, श्रीनगर में किया गया मल्टीप्लेक्स उद्घाटन

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में पहले मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया.उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कहा, "कि ये ही बदलते जम्मू-कश्मीर की तस्वीर है."

Advertisement
Read Time: 5 mins

कश्मीर में बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का इंतजार अब खत्म हो गया है. श्रीनगर में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया. अब यहां के लोगों को तीन दशक से अधिक समय के बाद बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का मौका मिलेगा.

मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल के उद्घाटन के मौके पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, "एक लक्ष्य रखा गया है कि जम्मू-कश्मीर के हर जिले में मिशन यूथ के अंतर्गत 100 सीटर सिनेमा हॉल बनाए जाएं. श्रीनगर में लंबे समय बाद एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है. मैं विश्वासपूर्वक ये बात कहना चाहता हूं कि ये ही बदलते जम्मू-कश्मीर की तस्वीर है. 

इस खास मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की विशेष स्क्रीनिंग कराई जाएगी. सरकार के मिशन युवा विभाग द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से जिला मुख्यालय पर सिनेमाघरों की स्थापना का कार्य किया गया है. इससे पहले उपराज्यपाल ने पुलवामा और शोपियां के सिनेमा हॉल लोगों, खासकर कश्मीर की युवा पीढ़ी को समर्पित किए थे.

ये भी पढ़ें:-
UP: खिलाड़ियों को टॉयलेट में लंच देने पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा- यह शर्मनाक

"Washing Machine": जांच एजेंसियों के 'दुरुपयोग' पर विपक्ष ने किया बीजेपी पर वार

Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!