कोटा से लापता होने के 11 दिनों बाद हिमाचल प्रदेश में मिला छात्र, 2 साल से कर रहा है JEE की तैयारी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला पीयूष आईआईटी-जेईई परीक्षा की तैयारी के लिए पिछले दो साल से कोटा के इंद्र विहार में एक छात्रावास में रह रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छात्र 13 फरवरी को लापता हुआ था.
नई दिल्ली:

इंजीनियरिंग और मेडिकल की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए पहचाने जाने वाले राजस्थान के कोटा से लापता हुए बच्चे को ढूंढ लिया गया है. यह छात्र 11 दिन पहले लापता हुआ था और इसे हिमाचल प्रदेश में पाया गया है. दरअसल, 13 फरवरी को कोटा में अपने होस्टल से लापता हुआ 17 वर्षीय छात्र जेईई कॉम्पिटेटिव परीक्षा की तैयारी कर रहा था. इतने दिनों तक गहन खोज के बाद पुलिस को यह छात्र हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला है. 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला पीयूष आईआईटी-जेईई परीक्षा की तैयारी के लिए पिछले दो साल से कोटा के इंद्र विहार में एक होस्टल में रह रहा था. उसके लापता होने से परिवार के सदस्यों और अधिकारियों के बीच चिंता बढ़ गई थी. इस वजह से लापता छात्र का पता लगाने के लिए त्वरित प्रतिक्रिया शुरू की गई थी. 

Advertisement

पीयुष के पिता महेशचंद कपासिया के मुताबिक आखिरी बार पीयुष से उनका संपर्क 13 फरवरी की सुबह को हुआ था, जब उसने अपनी मां से बात की थी. 

पुलिस को मामले में मिले थे अहम सुराग

शहर की एसपी अमृता दुहन ने 20 फरवरी को मामले में एनडीटीवी से बात करते हुए कहा था, पुलिस टीम को मामले से जुड़े अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही उन्हें छात्र को खोजने में सफलता हासिल होगी. इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का भी गठन किया था, ताकि छात्र को जल्द से जल्द खोजा जा सके.

यह भी पढ़ें : कोटा से लापता हुआ था JEE कोचिंग का छात्र, 9 दिन बाद चंबल नदी की घाटी में मिला शव

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज
Topics mentioned in this article