"सरगना अभी भी बाहर है": संजय सिंह की गिरफ्तारी पर BJP नेता अनुराग ठाकुर का तंज

अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल (Anurag Thakur On Kejriwal) ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी एक साल से जेल में हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

शराब घोटाला मामले में संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर केजरीवाल सरकार (Anurag Thakur On Sanjay Singh Arrest)  पर हमलावर हैं. उन्होंने गुरुवार को आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि  'केजरीवाल ने जिन लोगों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया, वे जेल में हैं.' केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का हो सकता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के चेहरे का तनाव साफ देखा जा सकता है, लोग उन पर हंस रहे हैं. डिप्टी सीएम जेल में हैं, ये वह लोग हैं, जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नारे लगाकर सामने आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं. 

ये भी पढे़ं-AAP को दिल्ली शराब नीति मामले में आरोपी बनाने के लिए कानूनी सलाह ले रहा है ED - सूत्र

'जिनको मिला ईमानदारी का सर्टिफिकेट, वे सब जेल में'

अनुराग ठाकुर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सब जेल में हैं लेकिन सरगना अभी भी बाहर है, उसका नंबर भी आएगा. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है. जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी एक साल से जेल में हैं. बता दें कि बीजेपी नेता का इशारा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह की तरफ है. 

Advertisement

Advertisement

संजय सिंह की गिरफ्तारी अवैध-केजरीवाल

बीजेपी के आरोपों के बीच सीएम केजरीवाल ने संजय सिंह की गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए दावा किया कि यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की घबराहट को दिखाती है. उन्होंने दावा किया कि संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है. यह मोदीजी की घबराहट है. उन्होंने कहा कि चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को भी गिरफ्तार किया जाएगा. 

Advertisement

तानाशाह खुद डरे हुए हैं-मनोज झा

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर INDIA गठबंधन के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि संजय सिंह को ईडी ने नहीं बल्कि बीजेपी की यूनिट ने गिरफ्तार किया है. इसमें ईडी-आईटी-सीबीआई शामिल है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस युग में तानाशाही के काले दिन शुरू हो गए हैं जो डर गया वो मर गया, तानाशाह खुद डरे हुए हैं. इस डर का बदला जल्द ही लिया जाएगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल