खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, खुल गई ISI के K-2 डेस्क की पोल

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने दावा किया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने भारत में आतंकवाद और अशांति फैलाने के लिए अलग से एक डेस्क तैयार किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
खालिस्तानी आतंकी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर (प्रतीकात्मक फोटो)

खालिस्तानी आतंकी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू (Khalistani Terrorist Pannu) भारत के खिलाफ अक्सर जहर उगलने वाले वीडियो जारी करता रहता है. वह कई बार अपने वीडियो में भारत को गीदड़भभकी देता नजर आता है. लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर काम कर रहा है.  वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि पन्नू को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के K-2 डेस्क से लिखी हुई स्क्रिप्ट मिल रही है, जिसे वह पढ़कर वीडियो जारी कर रहा है. 

ये भी पढ़ें-"छोटा भाई अभी तक तो जिंदा है, लेकिन...": NDTV से उत्‍तराखंड टनल में फंसे श्रमिक के भाई ने कहा

Advertisement

पन्नू ने की सिख-मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने अहमदाबाद में हो रहे वर्ल्ड कप को लेकर एक वीडियो जारी किया. वीडियो में वह एक बार फिर से गीदड़भभकी देते हुए Shutdown world कप जैसी बातें कर रहा है. इसके साथ ही पन्नू 1984 के सिख नरसंहार का और गुजरात के दंगो का हवाला देते हुए सिख और मुसलमानों को भड़काने की कोशिश करता दिखाई और सुनाई दे रहा है. वह  गाजा को लेकर भारत के स्टैंड की आलोचना का झूठा प्रचार भी कर रहा है. अपने शब्दों की आड़ में वह मुसलमानों को गुमराह करने की भी कोशिश की. 

सुरक्षा एजेंसियों का दावा सही!

पन्नू का वीडियो सुरक्षा एजेंसियां, RAW और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और NIA के दावों पर मोहर लगता दिख रहा है.   सुरक्षा एजेंसियों ने दावा किया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने भारत में आतंकवाद और अशांति फैलाने के लिए अलग से एक डेस्क तैयार किया है, जिसमें ISI के तेज तर्रार अफसर, भारत से फरार होकर पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी और कश्मीरी आतंकी भी शामिल हैं

K-2 मतलब, खालिस्तान-कश्मीर 

K-2 डेस्क के जरिए ISI के अफसर खालिस्तानी आतंकियों और कश्मीरी इस्लामिक आतंकियों को एक प्लेटफार्म पर लाकर भारत में नए सिरे से और नए तरीके का आतंकी हमला करवाने की साजिश रचने में लगे हुए हैं.  बता दें कि K2 ता मतलब खालिस्तान-कश्मीर है. 
ये भी पढ़ें-उत्तरकाशी की सुरंग में 140 घंटे से अधिक समय से फंसे हैं मजदूर, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन रुकने पर परिजन चिंतित

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India