26 जनवरी पर दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश! गुरुपवंत पन्नू ने दी खालिस्तानी झंडा लहराने की धमकी

खालिस्तानी आतंकी गुरुपवंत सिंह पन्नू (Gurupvant Pannu) ने वीडियो जारी कर दावा किया है कि सिख फॉर जस्टिस ने चंद्र विहार इलाके की दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखा, ये जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
2
नई दिल्ली:

खालिस्तानी आतंकी गुरुपवंत सिंह पन्नू (Khalistani Terrorist Gurupvant Pannu) ने एक बार फिर से अपना आतंक फैलाने की कोशिश की है.  26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस को माहौल खराब करने की धमकी दी है. खालिस्तानी आतंकी ने आउटर दिल्ली के चंदर विहार इलाके में खालिस्तान के समर्थन में दीवारों पर नारे लिखावाए हैं.  पन्नू ने 26 जनवरी को दिल्ली में खालिस्तानी झंडा लहराने की धमकी दी है. दीवारों पर लिखे इन नारों को दिल्ली पुलिस ने मिटाया. इस मामले को लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

ये भी पढ़ें-पंजाब CM भगवंत मान को जान से मारने की धमकी, आतंकी पन्नू ने गैंगस्टर्स से कहा-मुझसे संपर्क करो

खालिस्तानी आतंकी पन्नू के धमकी भरे नारे

खालिस्तानी आतंकी गुरुपवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी कर दावा किया है कि सिख फॉर जस्टिस ने चंद्र विहार इलाके की दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखा, पन्नू का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धमकी भरे नारे हटवाए. 

26 जनवरी को खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी

अलग खालिस्तान की मांग को लेकर रेफरेंडम की बात और वोटिंग करवाने संबंधी नारे दीवारों पर लिखे गए थे.  बता दें कि 26 जनवरी और 15 अगस्त के पहले लगातार दिल्ली में पन्नू अपने स्लिपर सेल के जरिए ऐसी हरकतें करवाता है. इस बार भी 26 जनवरी से पहले पन्नू ने ऐसी ही गीदड़भभकी एक बार फिर से दी है. 

ये भी पढ़ें-"चंडीगढ़ मेयर चुनाव में INDIA गठबंधन जीतेगा" : AAP नेता राघव चड्ढा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic