केजरीवाल ने गोवा चुनाव को लेकर कहा, "सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं, इस बार कुछ अच्छा होगा"

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी ‘‘ईमानदार राजनीति’’ का प्रतिनिधित्व करती है और ‘‘उपयुक्त समय’’ पर वह गोवा के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा करेगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित गोवा में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है.
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को कहा कि सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी ‘‘ईमानदार राजनीति'' का प्रतिनिधित्व करती है और ‘‘उपयुक्त समय'' पर वह गोवा के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा करेगी. केजरीवाल शनिवार को गोवा पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के स्थानीय नेता अमित पालेकर से मुलाकात की जो पुराने गोवा में ‘‘अनधिकृत'' तरीके से बन रहे एक निर्माणाधीन बंगले के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे थे.

CCTV कैमरे लगाने को लेकर किसी भी शहर के मुकाबले दिल्ली नंबर 1 : CM केजरीवाल का दावा

विवादास्पद बंगले के खिलाफ सरकार द्वारा कार्रवाई करने की घोषणा के बाद शुक्रवार को उन्होंने अनशन समाप्त किया. पालेकर की मौजूदगी में केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह गोवा के लोगों की जीत है. इस बार सभी दैवीय शक्तियां एकजुट हो रही हैं और कुछ अच्छा होने वाला है.'' उन्होंने कहा कि पार्टी को पालेकर पर गर्व है.

गोवा में अरविंद केजरीवाल ने बेरोजगारों को भत्ता समेत की ये 7 बड़ी घोषणाएं

उन्होंने कहा, ‘‘आप ईमानदार राजनीति का प्रतिनिधित्व करती हैं. यह लोगों के संघर्ष का प्रतिनिधत्व करती हैं और लोगों के मुद्दे उठाती हैं.'' केजरीवाल ने इन आरोपों का खंडन किया कि पालेकर ने पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने के लिए अनशन किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर निर्णय सही समय पर लिया जाएगा. आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित गोवा में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है जहां फरवरी में चुनाव होने वाले हैं.

"दिल्‍ली में प्रति मील दुनिया में सबसे ज्‍यादा कैमरे, 1.40 लाख कैमरे और लगेंगे": CM केजरीवाल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता
Topics mentioned in this article