पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने सिर काट लिया; रात भर शव से उतारता रहा खाल

Karnataka murder story : इंसान गुस्से में आकर क्या नहीं कर गुजरता. कई बार जानवर से भी बद्तर बन जाता है और अपनों के ही खून से अपने गुस्से को ठंडा करता है. पढ़िए, ऐसी ही सच्ची घटना..

Advertisement
Read Time: 2 mins
Karnataka murder story : कर्नाटक में इस खौफनाक हत्याकांड ने लोगों को अंदर तक हिला दिया है.

Karnataka murder story : कर्नाटक के तुमकुर में एक पत्नी ने डिनर नहीं परोसा तो उसके पति ने उसका सिर काट लिया. इसके बाद रात भर पत्नी के शरीर की खाल उतारता रहा. सुबह खुद ही जाकर मकान मालिक को अपने अपराध की जानकारी दी. इसी बीच उसका 8 साल का बेटा इस अपराध से बेखबर अपने कमरे में सोता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस भयानक घटना की जानकारी मिलने पर हर कोई सिहर जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात कुनिगल तालुक के हुलियुरुदुर्गा शहर में हुई.

Advertisement

ऐसे बढ़ी लड़ाई

इंडिया टुडे के मुताबिक, आरोपी शिवराम एक आरा मिला में काम करता है. उसका अपनी 35 वर्षीय पत्नी पुष्पलता के साथ नियमित रूप से झगड़ा होता था. सोमवार की रात, पुष्पलता ने अपने पति को रात का खाना नहीं परोसा. इसके बाद दंपत्ति में बहस हो गई. लड़ाई तब और बढ़ गई, जब शिवराम की नौकरी को लेकर पत्नी झगड़ने लगी

गुस्से में आकर शिवराम ने पुष्पलता पर चाकू से वार किया और फिर छुरी से उसका सिर काट दिया. इससे पुष्पलता के शरीर के कुछ हिस्से क्षत-विक्षत हो गए. वह मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और सुबह अपने मकान मालिक को अपने अपराध के बारे में सूचित किया.

Advertisement

इस भयावह घटना के दौरान दंपत्ति का आठ साल का बेटा सो रहा था. तुमकुर के पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने कहा कि घटनास्थल पर 35 वर्षीय महिला का शव मिला. उसका पति भी मौके पर था. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिवराम और पुष्पा ने 10 साल पहले अंतरजातीय विवाह किया था. उनके बीच मामूली झगड़े होते थे. कल उनके बीच नौकरी के मुद्दे पर झगड़ा हुआ. इसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने मकान मालिक को सूचित किया. उन्होंने तुरंत हमें सूचित किया. हमने पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा