लव अफेयर से नाराज पिता ने बेटी का गला घोंटा, प्रेमिका की मौत की खबर सुन प्रेमी ने भी कर ली खुदकुशी

मामला कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट का है. आरोपी पिता बेटी के दूसरे समुदाय के युवक से चल रहे प्रेम प्रसंग से नाराज था. बेटी की हत्या के बाद उसने इस आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है.
बेंगलुरु:

कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी पिता अपनी बेटी के दूसरे समुदाय के युवक से चल रहे लव अफेयर से नाराज था. वहीं, अपनी प्रेमिका की मौत की खबर सुनकर सदमे में आए प्रेमी ने भी खुदकुशी कर ली. प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट के निवासी कृष्णमूर्ति पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी से नाराज था. जानकारी के मुताबिक, कृष्णमूर्ति की 20 साल की बेटी 24 साल के गंगाधर से शादी करना चाहती है. गंगाधर दूसरी जाति का था, इसलिए लड़की के पिता को इससे दिक्कत थी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोलार गोल्ड फील्ड्स के बंगारपेट का है. आरोपी पिता कृष्णमूर्ति पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी से नाराज था. जानकारी के मुताबिक, उसकी 20 साल की बेटी 24 साल के गंगाधर से शादी करना चाहती है. गंगाधर दूसरी जाति का था, इसलिए लड़की के पिता को इससे दिक्कत थी.

पुलिस के मुताबिक, कृष्णमूर्ति ने मंगलवार सुबह अपनी बेटी से बातचीत कर उसे मनाने की कोशिश की. इस दौरान बाप-बेटी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि कृष्णमूर्ति ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद मामले को आत्महत्या दिखाने के लिए बेटी के शव को पंखे से लटका दिया.

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस को शक हुआ तो कृष्णमूर्ति से पूछताछ शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, गंगाधर राजमिस्त्री का काम करता था. उसे अपनी प्रेमिका की मौत की खबर मिली तो वह सदमे में चला गया. वह घर के पास रेलवे ट्रैक पर गया और सामने से आ रही ट्रेन के सामने कूद गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

केजीएफ की पुलिस अधीक्षक (एसपी) के धरनी देवी ने कहा, 'कृष्णमूर्ति को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.'

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली में बेखौफ अपराधी, 70 साल के बुजुर्ग से सरेआम लूटे एक लाख रुपये, घटना सीसीटीवी में कैद

दिल्‍ली में 2 पुलिसवालों पर सर्जिकल ब्लेड से हमला, पकड़े गए बदमाश

MBBS में दाखिला दिलाने के नाम छात्रों से करोड़ों की ठगी करने वाले गैंगस्टर की संपत्ति होगी कुर्क

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के साथ बातचीत में Virat Kohli ने बताई बड़ी बात | T20 World Cup
Topics mentioned in this article