कर्नाटक: कुमारस्वामी ने कांग्रेस सरकार को बताया ‘लुटेरी’, बीजेपी के प्रति दिखाई गर्मजोशी

कुमारस्वामी ने सिद्धरमैया सरकार पर हमला जारी रखते हुए यहां पत्रकारों से कहा, “कल येदियुरप्पा ने मेरे बारे में कुछ अच्छे शब्द बोले थे. मैं गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ना चाहता. इन लुटेरों पर लगाम लगाने के लिए नया अध्याय शुरू करना होगा.” JDS ने कांग्रेस सरकार को “लुटेरी” करार दिया और कहा कि पार्टी बड़े पैमाने पर ‘स्थानांतरण के धंधे’ में लिप्त है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

बेगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रति गर्मजोशी दिखाते हुए कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि ‘लुटेरों पर लगाम लगाने के लिए एक नया अध्याय शुरू करना होगा.'

जेडीएस में दूसरे नंबर के नेता कुमारस्वामी ने कहा कि वह इस अभियान में शामिल होने वालों का समर्थन करेंगे. इससे एक दिन पहले कर्नाटक भाजपा के कद्दावर नेता येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी के इस आरोप के लिए उनका समर्थन किया था कि व्यापक स्तर पर ‘स्थानांतरण का धंधा' जारी है, जिसमें अधिकारियों से उनके पद पर बने रहने के लिए 30 लाख रुपये वसूले जा रहे हैं.

कुमारस्वामी ने सिद्धरमैया सरकार पर हमला जारी रखते हुए यहां पत्रकारों से कहा, “कल येदियुरप्पा ने मेरे बारे में कुछ अच्छे शब्द बोले थे. मैं गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ना चाहता. इन लुटेरों पर लगाम लगाने के लिए नया अध्याय शुरू करना होगा.” JDS ने कांग्रेस सरकार को “लुटेरी” करार दिया और कहा कि पार्टी बड़े पैमाने पर ‘स्थानांतरण के धंधे' में लिप्त है.

कुमारस्वामी ने कहा, 'जो भी मेरा समर्थन करना चाहे, मैं उसकी मदद लेने के लिए तैयार हूं. मैं इस राज्य के संसाधनों को बचाने के मेरे अभियान में आगे आने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ खड़ा रहूंगा.' भाजपा के केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा था, 'हम एच.डी. कुमारस्वामी के लगाए आरोपों से सहमत हैं. वह जिम्मेदारी से बात कर रहे हैं. हम अपने संघर्ष में उन्हें भरोसे में लेंगे. उन्हें भी हमारा साथ देना चाहिए. हम कुमारस्वामी के संघर्ष को अपना पूरा समर्थन देते हैं.”

इस बीच, मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कुमारस्वामी के आरोपों को निराधार बताया. सिद्धरमैया ने कहा, 'वह हताश हैं. इसलिए, ऐसा बयान दे रहे हैं.' शिवकुमार ने कहा, 'कुमारस्वामी अपनी राजनीति करें. हमारा कर्तव्य लोगों की सेवा करना है, जो हम करेंगे.'

ये भी पढ़ें:-

BJP ने संगठन में किए कई बदलाव : कहीं पुराने चेहरे तो, कहीं दूसरे दल से आए नेता पर जताया भरोसा

Advertisement

बगावत के बाद चाचा-भतीजा एक्शन में: अब NCP पर दावे की लड़ाई, बैठकों का दौर जारी; 10 बड़ी बातें

महाराष्ट्र: शिवसेना-NCP में टूट के बाद क्या अब कांग्रेस का होगा ऐसा हाल? जानें- क्यों किया जा रहा ऐसा दावा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!
Topics mentioned in this article