Advertisement

भागने की कोशिश कर रहा था नाबालिग से रेप का आरोपी, हुबली पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

हुबली-धारवाड़ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रेप के आरोपी सद्दाम हुसैन को हिरासत (Karnataka Rape Accused Arrested) में ले लिया गया है. मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कर्नाटक पुलिस ने रेप के आरोपी को धर-दबोचा. (सांकेतिक फोटो)
नई दिल्ली:

कर्नाटक के हुबली में एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप कर उसे प्रेग्नेंट करने वाले आरोपी को पुलिस (Karnataka Police) ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी सद्दाम हुसैन (Saddam Husain) को हिरासत में लेते समय उसके पैर में गोली मार दी, क्यों कि वह पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था.  हुबली-धारवाड़ पुलिस कमिश्नर रेणुका सुकुमार ने बताया कि उनको जानकारी मिली थी कि आरोपी पुलिस स्टेशन से करीब 5-6 किमी दूर मौजूद है. जिसके बाद उसको पकड़ने के गठित पुलिस टीम के इंस्पेक्टर संघमेश अपनी टीम संग तुरंत मौौके पर पहुंच गए.  

Advertisement

रेप आरोपी को पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे जब आरोपी सद्दाम को पकड़कर गाड़ी में बिठाया गया तो उसने अपनी जेब से चाकू निकालकर तुरंत कांस्टेबल अरुण पर हमला कर दिया. वह चाकू से इंस्पेक्टर के घुटने पर भी हमला करने लगा. वह पुलिस की गाड़ी से उतरकर भागने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान उसे रोकने के लिए पुलिस को अपनी बंदूक निकालनी पड़ी.  पुलिस ने पहले हवा में फायरिंग की. पुलिस ने आत्मरक्षा में जब दूसरी बार फायरिंग की तो वह आरोपी के बाएं पैर में लग गई. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. घायल पुलिस वालों समेत आरोपी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. '

नाबालिग संग रेप का मामला

हुबली-धारवाड़ पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शाम के समय उनको एक मामले की जानकारी मिली. यह एक नाबालिक लड़की से जुड़ा था, जो कि प्रेग्नेंट थी. उसकी शिकायत पर पुलिस ने एपीएमसी नवानगर पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. जरूरत के हिसाब से मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-ओडिशा : पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार ने वापस किया टिकट, कहा - चुनाव प्रचार के लिए पैसे नहीं

Advertisement

ये भी पढ़ें-यूट्यूबर एल्विश यादव पर शिकंजा कसेगी ED, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर सकती है जांच : सूत्र

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker 2024: लोकसभा स्पीकर चुनाव के लिए NDA के चेहरे पर निर्भर करेगा Opposition का रुख़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: