कर्नाटक चुनाव : बेंगलुरु में पीएम मोदी के मेगा रोड शो ने BJP प्रत्याशियों में भरा जोश

बेंगलुरु में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग उमड़े. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए. साथ ही बहुत से लोग अपने कैमरों में इस पल को कैद करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 19 mins

बेंगलुरु  :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election 2023) को लेकर जोर-शोर से प्रचार अभियान में जुटे हैं. इसी प्रचार अभियान के दौरान पीएम मोदी ने शनिवार को बेंगलुरु में रोड शो किया. पीएम के रोड शो को लेकर बेंगलुरु के आम लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह देखा गया. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव कुछ ही दिन दूर है, ऐसे में बीजेपी प्रचार अभियान को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही कारण है कि बीजेपी की नैया पार लगाने के लिए पीएम मोदी कर्नाटक में लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. 

बेंगलुरु में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग उमड़े. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल भी बरसाए. साथ ही बहुत से लोग अपने कैमरे में इस पल को कैद करते नजर आए. रोड के दूसरी ओर बहुत से लोग ऐसे थे जो पीएम मोदी के वाहन के साथ आगे बढ़ते दिखे. इस दौरान पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. हालांकि पीएम मोदी इस रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी की जगह एक ट्रक पर सवार थे, जिसे प्रचार अभियान के लिए विशेष तौर पर तैयार किया गया था. 

उम्‍मीदवारों में उत्‍साह 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर यह पीएम मोदी का पहला रोड शो है. पीएम मोदी के इस रोड शो के बाद बीजेपी उम्‍मीदवारों में काफी जोश है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी के इस रोड शो से बीजेपी उम्‍मीदवारों में नई ऊर्जा का संचार होगा और इसका फायदा उन्‍हें प्रचार अभियान के दौरान मिलेगा. 

Advertisement

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के हुमनाबाद में एक जनसभा को संबोध‍ित करते हुए कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा कि यह कर्नाटक को देश में नंबर वन बनाने वाला चुनाव है. कांग्रेस और जेडीएस किसान विरोधी हैं. पहले कर्ज माफी के नाम पर धोखा हुआ है. इसलिए राज्‍य में डबल इंजन की सरकार जरूरी है. इस साल फरवरी के बाद से पीएम मोदी का यह नौंवा कर्नाटक दौरा है. 

Advertisement

कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और चुनाव परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें :

* "यह कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने वाला चुनाव..": हुमनाबाद की जनसभा में बोले PM मोदी
* पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया जाना चाहिए अयोध्या में राम मंदिर का श्रेय : भूपेंद्र पटेल
* हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में 'मन की बात' के 100वें एपिसोड का सार्वजनिक प्रसारण करेगी BJP

Advertisement