VIDEO: जब बीच सड़क रोका CM बोम्मई का काफिला, डिक्की खोल तलाशी लेने लगे चुनाव अधिकारी

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई शुक्रवार को चिक्काबल्लापुरा जिले में एक मंदिर जा रहे थे, तभी उनके काफिले को बीच रास्ते चुनाव अधिकारियों ने रोका. अधिकारियों ने कार के अंदर और डिक्की की तलाशी ली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections 2023)के तारीख का ऐलान हो चुका है. 10 मई को वोट डाले जाएंगे और रिजल्ट 13 मई को आएगा. चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) लागू हो चुका है. ऐसे में चुनाव अधिकारी प्रचार से जुड़ी हर छोटी-बड़ी घटनाओं पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं. इसी कड़ी में चुनाव अधिकारियों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai)का काफिला रोक दिया और डिक्की खोलकर तलाशी ली. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई शुक्रवार को चिक्काबल्लापुरा जिले में एक मंदिर जा रहे थे, तभी उनके काफिले को बीच रास्ते चुनाव अधिकारियों ने रोका. अधिकारियों ने कार के अंदर और डिक्की की तलाशी ली. समाचार एजेंसी ANI ने इसका एक वीडियो भी ट्वीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चुनाव आयोग के अधिकारी सीएम बोम्मई की कार को रोकते हैं और तलाशी में लग जाते हैं.

बुधवार को चुनाव के ऐलान के बाद बोम्मई ने अपनी सरकारी गाड़ी भी सरेंडर कर दी है. बताया जा रहा है कि इसी वजह से वह एक प्राइवेट कार से घाटी सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे. तभी एक चेकपोस्ट पर उनकी कार को अधिकारियों ने रोका. हालांकि, तलाशी के दौरान चुनाव अधिकारियों को कार से खुद भी अवैध सामग्री नहीं मिली. ऐसे में अधिकारियों ने सीएम को जाने दिया.

ये भी पढ़ें:-

कर्नाटक की राजनीति में फर्श से अर्श तक का सफर तय कर चुके हैं CM बसवराज बोम्मई

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : 10 मई को एक चरण में मतदान, 13 मई को परिणाम

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India