बाहर आकर उसने 2 और रौंद दिए... कानपुर के नाबलिग ने पुणे के रईसजादे को भी पीछे छोड़ा

नाबालिग ने 31 मार्च को अपनी कार से दो लोगों को कार से टक्कर मारी थी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इतना ही नहीं इससे पहले अक्टूबर 2023 में भी 15 वर्षीय नाबालिग की कार से दो लोगों की मौत हो गई थी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
कानपुर:

पुणे में पोर्शे चला रहे नाबालिग द्वारा दो बाइकसवार की मौत मामले के बाद कानपूर का भी रैश ड्राइविंग का एक मामला सामने आया है. हालांकि, यह मामला 31 मार्च का है लेकिन पुणे के मामले को देखते हुए कानपुर पुलिस इस मामले में सक्रिय हो गई है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग ने 31 मार्च को अपनी कार से दो लोगों को कार से टक्कर मारी थी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इतना ही नहीं इससे पहले अक्टूबर 2023 में भी 15 वर्षीय नाबालिग की कार से दो लोगों की मौत हो गई थी. 

हालांकि, उस वक्त नाबालिग को कोर्ट द्वारा कोई कठोर सजा नहीं दी गई थी. इसके बाद 31 मार्च को नाबालिग की कार से दो लोग घायल हो गए थे. इसके बाद 19 मई को हुए पुणे पोर्शे मामले के बाद यहां भी पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई और 21 मई को नाबालिग को गिरफ्तार कर उसे इटावा में जुवेनाइल केयर में भेज दिया गया.

Advertisement

जब पुलिस से पूछा गया कि इस मामले पर अब तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया था और केवल पुणे में हुए हादसे के बाद ही यह मामला सामने क्यों आया तो इसका जवाब देते हुए पुलिस ने कहा कि वो अब तक सबूत एकत्रित कर रहे थे. जैसे नाबालिग की उम्र कितनी है और साथ ही चुनाव भी चल रहे हैं और इस वजह से अधिक समय लग गया. 

अब पुलिस का कहना है कि नाबालिग के पिता पर भी 31 मार्च को हुए हादसे को लेकर कार्रवाई की जाएगी. मामले को लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त ने कहा है कि पुलिस अधिकारियों पर जांच की जाएगी कि अक्टूबर 2023 की घटना के बाद आरोप पत्र दायर क्यों नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें : 

पुणे पोर्शे मामला : नाबालिग आरोपी कैसे 3 दिन में जमानत के बाद पहुंचा बाल सुधार गृह

पोर्शे हादसे का नाबालिग आरोपी स्कूल में रह चुका है बुली, महाराष्ट्र विधायक की पत्नी ने कहा, "मुझे याद है मेरे बच्चे को कैसे..."

Featured Video Of The Day
Paper Leak: Bihar के Nawada पहुंची CBI Team पर हमला, पेपर लीक की जांच करने पहुंची थी टीम
Topics mentioned in this article