"...तो फिर क्या आप हत्‍या और रेप से भी सहमत हैं?" : थप्‍पड़ कांड को सही ठहराने वालों से कंगना रनौत

कंगना रनौत ने महिला कांस्‍टेबल की प्रशंसा करने और थप्‍पड़ मारे की घटना को सही ठहराने वाले लोगों की आलोचना की है और उन्‍हें जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कंगना रनौत ने महिला कांस्‍टेबल की प्रशंसा करने वालों को जवाब दिया है.
नई दिल्‍ली:

अभिनेत्री से हाल ही में सांसद बनीं  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force) की कांस्टेबल की प्रशंसा करने वाले लोगों की आलोचना की है. सीआईएसएफ की महिला कांस्‍टेबल ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शुक्रवार को कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने दावा किया कि वह 2020 के किसान आंदोलन के दौरान कंगना की टिप्‍पणियों से आहत थीं. कंगना ने अपने एक्‍स अकाउंट से एक पोस्‍ट शेयर की और उसमें उन्‍होंने थप्‍पड़ मारने की घटना का समर्थन करने वाले लोगों को जवाब दिया है. 

कंगना ने एक्स अकाउंट पर लिखा, ''हर बलात्कारी, हत्यारे और चोर के पास अपराध करने का भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है.''

Advertisement

उन्होंने लिखा, ''अगर आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करके अपराधी के अपराध करने की भावना से जुड़ रहे हैं और इसे सही मान रहे हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे, उनके अनुमति के बिना उनके शरीर को छुए और उनका शोषण करे, तो आप फिर बलात्कार या हत्या करने वाले को भी सही मानते हैं. आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति को ध्यान से देखना चाहिए."

योग और ध्‍यान अपनाएं : कंगना रनौत 

कंगना यहीं नहीं रुकी. उन्‍होंने आगे लिखा, "मेरा सुझाव है कि प्लीज योगा और मेडिटेशन करें. वरना जीवन कड़वा और बोझिल महसूस होने लगेगा. कृपया इतनी नफरत और ईर्ष्या न रखें, अपने आप को आजाद करें."

कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उस वक्‍त थप्पड़ मार दिया था, जब वह नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों की बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली जा रही थीं.

Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था. एक वीडियो में मंडी सांसद को सिक्‍योरिटी चैक पॉइंट तक ले जाते देखा जा सकता है, जहां पर यह घटना हुई थी. कंगना जैसे ही वहां पर पहुंचती है तो बहस छिड़ जाती है और उन्‍हें वहां से ले जाया जाता है. हालांकि वीडियो में कथित थप्पड़ मारते नहीं दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें :

* कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं... थप्पड़ कांड पर ऐसा क्यों बोलीं एक्ट्रेस शबाना आजमी
* कंगना रनौत को थप्‍पड़ मारने वाली महिला कांस्‍टेबल निलंबित, गिरफ्तार
* कंगना रनौत ने बताया एयरपोर्ट पर कैसे पीछे से आई महिला कॉन्सटेबल और चेहरे पर मारा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?