'ये दो दुनी चार का झारखंड है, यहां A+B का होल स्क्वायर नहीं चलता' : चंपई सोरेन मामले पर NDTV से बोले बन्ना गुप्ता

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि किसी का कोई अपमान नहीं किया गया है. ये भारतीय जनता पार्टी है जो साजिश के तहत पार्टी को, घरों को और नेताओं को तोड़ती रहती है, इसमें उनको महारथ हासिल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के अपमानित किए जाने के आरोप के बाद प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस पूरे प्रकरण पर एनडीटीवी से कहा कि झारखंड में बीजेपी की साजिश कामयाब नहीं होगी, ये दो दुनी चार का झारखंड है, सीधे सरल लोगों का झारखंड है. यहां a+b का होल स्क्वायर नहीं चलेगा. अभी 14 में 5 सांसद खिसका है आने वाले समय में सभी विधायक भी खिसक जाएंगे.

बन्ना गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक सोची समझी साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजकर और एक चुनी हुई सरकार को गिराकर झारखंड में राष्ट्रपति शासन लगाने की कोशिश की, लेकिन हेमंत सोरेन, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे ने मिलकर मजबूती से बीजेपी के सत्ता पर कब्जा करने की कोशिश को नाकाम कर दिया.

उन्होंने कहा कि इस दौरान हेमंत सोरेन ने शिबू सोरेन के खास चंपई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन जब हमारे नेता हेमंत सोरेन जेल से छूटकर आए तो उन्हें प्रभु श्रीराम और भरत की तरह उनका स्वागत कर उन्हें वापस सीएम की कुर्सी पर बैठने का आग्रह करना चाहिए था.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि किसी का कोई अपमान नहीं किया गया है. ये भारतीय जनता पार्टी है जो साजिश के तहत पार्टी को, घरों को और नेताओं को तोड़ती रहती है. इसमें बीजेपी को महारथ हासिल है. लेकिन हम जैसे लोग अपनी जमीन बेच देंगे लेकिन जमीर नहीं बेचेंगे. हम मजबूती से हेमंत सोरेन के साथ मजबूती से खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास तो खुद की पार्टी का विधायक दल का नेता भी नहीं है, वो तो जेएमएम से लेकर गए हैं. बाबू लाल मरांडी को भी अकेला छोड़ दिया. बीजेपी के लोग पार्टी तोड़ने, घर तोड़ने, सीबीआई और आईडी का गलत इस्तेमाल करने में माहिर हैं, लेकिन झारखंड में उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article