JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी को बताया पिछड़ा विरोधी, सुशील मोदी ने दिया ये जवाब

जेडीयू (JDU) अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने बीजेपी सरकार पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक ट्वीट कर आरोप लगाया है. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पटना:

जेडीयू (JDU) अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने बीजेपी सरकार पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक ट्वीट कर आरोप लगाया है. ललन सिंह ने अपने ट्वीट पर लिखा, "B.J.P. बड़का झुट्ठा पार्टी के दरकिनार नेता श्री  @SushilModi जी, गुजरात में नगर निगम चुनाव बिना ट्रिपल टी या संबंधित आयोग गठन/रिपोर्ट के कैसे हुआ? स्पष्ट है भाजपा न सिर्फ़ पिछड़ा विरोधी है बल्कि आधी आबादी सहित गरीब सवर्ण विरोधी भी है, बस दो अमीर घरानों को न. 1 बनाना लक्ष्य है.


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह इसके पहले भी आरोप लगाते रहे हैं कि भाजपा आयोग गठन की बात कहकर आरक्षण को उलझाना चाहती है. भाजपा सरकार निकाय चुनाव को लेकर सरकार के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रही है. ललन सिंह ने ऐलान किया था कि बीजेपी की साजिश के खिलाफ जेडीयू पूरे राज्य में पोलखोल अभियान चलाएगी.

Advertisement

इसके जवाब में बिहार के वरिष्ठ बीजेपी नेती सुशील मोदी ने एक वीडियो जारी कर ललन सिंह को जवाब दिया है. सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्देश है कि एक डेडिकेटेड आयोग बनाकर समाज में अति पिछड़ा लोगों की पहचान करने के लिए एक आयोग बनाने की जरूरत है. सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश को पटना हाईकोर्ट ने दोहराया. इसके बाद भी नीतीश कुमार ने आयोग का गठन नहीं किया. हमारे ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि बीजेपी आयोग की मांग कर मामले को उलझाना चाहती है, लेकिन आयोग बनाने की बात बीजेपी की नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट की है. बीजेपी चाहती है कि आयोग बनाकर अति पिछड़ों की पहचान की जाए व उनको आरक्षण दिया जाए. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि बिहार में बीजेपी व जेडीयू गठबंधन टूटने के बाद से दोनों पार्टियां एक-दूसरे के ऊपर हमलावर हैं. दोनों पार्टियों ने नेता ट्वीट कर व बयान जारी कर एक दूसरी पार्टी पर हमला बोलते रहते हैं.

Advertisement

 ये भी पढ़ें

Video: मुंबई अहमदाबाद रूट पर गाय और भैंस से टकराई वंदे भारत

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग