VIDEO: बारामूला में जान बचाकर भाग रहा था आतंकवादी, जवानों ने दौड़ा-दौड़ा कर किया ढेर

Baramulla Encounter : ड्रोन फुटेज में आतंकवादी को घर की परिसर के पास कुछ पेड़ों की ओर भागते हुए देखा गया. लेकिन सेना के जवान की ओर से की गई फायरिंग में आतंकी की मौत हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकवादी को अपनी जान बचाकर भाग रहा था, लेकिन सेना के जवानों ने उसे मार गिराया. बारामूला में रात भर चली मुठभेड़ के बाद शनिवार को सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर ब्रिगेडियर संजय कन्नोथ ने कहा, "बारामूला के चक टापर क्रेरी में ऑपरेशन में तीन कट्टर आतंकवादियों को मार गिराया गया. बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है."

ड्रोन फुटेज में आतंकवादी को घर की परिसर के पास कुछ पेड़ों की ओर भागते हुए देखा गया. भीषण गोलीबारी के बीच वह जमीन पर गिर जाता है और  कुछ मीटर तक जमीन पर रेंगता है. लेकिन सेना के जवान की ओर से की गई फायरिंग में आतंकी की मौत हो जाती है. फायरिंग के दौरान आसपास सफेद धूल के बादल दिखाई देते हैं.

Advertisement


राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर ब्रिगेडियर संजय कन्नोथ ने बताया कि आतंकवादियों की गतिविधि के बारे में सूचना मिलने के बाद उत्तरी कश्मीर जिले में पट्टन इलाके के चक टप्पर क्रीरी में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार देर रात घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. ब्रिगेडियर कन्नोथ ने  बताया कि एक खाली इमारत में छिपे आतंकवादियों ने हमारी टुकड़ियों पर गोलीबारी की. मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार, हमने जवाबी गोलीबारी की. उस स्थान की घेराबंदी कर दी गई और अतिरिक्त बल भेजा गया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने पूरी रात सैनिकों पर लगातार भारी गोलीबारी जारी रखी, जिसका माकूल जवाब दिया गया. बता दें कि इससे पहले कुपवाड़ा में हुई एक अलग मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए. जम्मू-कश्मीर में लगभग दस साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जारी है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News