जबलपुर: शिल्पा झारिया हत्याकांड के आरोपी को वकीलों ने पीटा, कोर्ट ने पुलिस को दी 2 दिनों की रिमांड

आरोपी अभिजीत पाटीदार नहीं, बल्कि हेमंत भदाणे निकला. हेमंत ने कुबूल किया कि जितेन्द्र कुमार के कहने पर उसने शिल्पा की हत्या की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शिल्पा हत्याकांड के आरोपी को पेशी के दौरान कोर्ट में वकीलों ने पीट दिया.
जबलपुर (मध्यप्रदेश):

जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में हुई शिल्पा झारिया की हत्या मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश करने के दौरान वकीलों ने की उसकी पिटाई कर दी. आरोपी हेमंत भदाणे को कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस को उसकी दो दिन की रिमांड मिली है. सोमवार को उसे दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी अभिजीत पाटीदार नहीं, बल्कि हेमंत भदाणे निकला. हेमंत ने कुबूल किया कि जितेन्द्र कुमार के कहने पर उसने शिल्पा की हत्या की.

जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत मेखला रिसॉर्ट में युवती की हत्या हुई थी. पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए आरोपी हेमंत भदाणे को गिरफ्तार किया. 29 साल का हेमंत महाराष्ट्र के नासिक के राधाकृष्ण नगर का रहने वाला है. पुलिस ने मृतका का मोबाइल, एटीएम कार्ड, चेन, कान की बाली और एटीएम से निकाल गए 1 लाख 52 हजार 450 रुपये जब्त किए हैं.

Advertisement

दरअसल 8 नवंबर को पुलिस को मेखला रिसार्ट (होटल) में एक युवती की हत्या होने की सूचना मिली थी. होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि 6 तारीख को दोपहर करीब 12 बजे दोनों यहां रहने आए थे और 8 तारीख को होटल से लड़की का शव बरामद हुआ, जबकि लड़का वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोनों ने होटल में रहने के लिए फर्जा आईडी का इस्तेमाल किया था. मृतका की पहचान बाद में कुमारी शिल्पा झारिया के रूप में हुई.

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Civil Aviation Minister Ram Mohan Naidu ने हादसे के पीड़ितों के लिए किया मुआवजे का एलान