"माफी, लेकिन मैं इतना कहना चाहता हूं कि..", 'कश्मीर फाइल्स' पर की गई टिप्पणी पर बोले इज़राइली फिल्म निर्माता

इजरायली फिल्म निर्माता नादव लापिड ने कहा कि अगर 'द कश्मीर फाइल्स' पर उनकी टिप्पणी का गलत अर्थ निकाला गया तो वह 'पूरी तरह से माफी' मांगते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
(फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

इजरायली फिल्म निर्माता नादव लापिड ने कहा कि अगर 'द कश्मीर फाइल्स' पर उनकी टिप्पणी का गलत अर्थ निकाला गया तो वह 'पूरी तरह से माफी' मांगते हैं. उनका उद्देश्य कश्मीरी पंडित समुदाय या पीड़ित लोगों का अपमान करना नहीं था.

लापिद ने गोवा में सोमवार रात आईएफएफआई के समापन समारोह में विवेक अग्निहोत्री निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' को एक ‘‘प्रचार फिल्म'' करार दिया था और इसे ‘‘अश्लील'' करार दिया था. 

"मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहता था. मेरा उद्देश्य कभी भी लोगों या उनके रिश्तेदारों का अपमान करना नहीं था, जो पीड़ित हैं. मैं पूरी तरह से माफी मांगता हूं, अगर मेरी टिप्पणी ने उन्हें ठेस पहुंचाया है. बता दें कि लापिड इस सप्ताह गोवा में उत्सव के 53वें संस्करण का समापन समारोह में शामिल हुए थे. इसी दौरान उन्होंने उक्त टिप्पणी की थी. बुधवार रात न्यूज चैनल सीएनएन-न्यूज18 से बात करते हुए उन्होंने माफी मांगी. 

उन्होंने कहा, "लेकिन साथ ही, मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि मेरे और मेरे साथी जूरी सदस्यों के लिए, यह एक अश्लील प्रचार फिल्म थी और इसकी प्रतिष्ठित प्रतिस्पर्धी वर्ग में जगह नहीं है. ये अनुपयुक्त थी. मैं इसे बार-बार दोहरा सकते हैं." 

यह भी पढ़ें -
-- नार्को टेस्ट में आफताब ने कबूला, गुस्से में आकर कर दी थी श्रद्धा की हत्या : सूत्र
-- देश के तीन प्रमुख एयरपोर्ट पर फेसियल बेस्ड रिकोग्निशन सिस्टम हुआ लॉन्च

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की
Topics mentioned in this article