VIDEO: जिंदगी पर भारी पड़ी लापरवाही, लहरों की चपेट में आए पर्यटक, दो की मौत

शशिकांत पिछले कई सालों से दुबई की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे. वे पत्नी सारिका, बेटे श्रेयस, और बेटी श्रुति के साथ वहीं रहते थे. 

Advertisement
Read Time: 19 mins

मुंबई:

ओमान के समंदर किनारे हुए दिल दहला देने वाले एक हादसे में महाराष्‍ट्र के सांगली के शशिकांत म्हमाने ओर उनके बेटे-बेटी की समंदर की लहरें बहा ले गईं. दुबई में नौकरी करने वाले शशिकांत ईद की छुट्टी में परिवार सहित ओमान घूमने गए थे तभी समंदर में उठी लहरों ने उन्‍हें ओर उनके बेटा-बेटी को अपना 'शिकार' बना लिया. हादसे में जान गंवाने वाले शशिकांत सांगली के जथ तहसील के रहने वाले थे. रविवार दोपहर को हुए इस हादसे में उनके साथ उनकी 9 साल की बेटी श्रुति और 6 साल का बेटा श्रेयस भी लहरों में बह गए. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार इस घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीसरे शख्स की तलाश जारी है. 

शशिकांत पिछले कई सालों से दुबई की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे. वे पत्नी सारिका, बेटे श्रेयस, और बेटी श्रुति के साथ वहीं रहते थे. ईद की छुट्टी होने से  शशिकांत अपने परिवार और दोस्तों के साथ दुबई के पास ओमान की यात्रा पर गए थे, जहां वहां समुद्र किनारे उठी बड़ी लहर ने परिवार के तीन सदस्‍यों को खींच लिया.

Advertisement
शशिकांत पिछले कई सालों से दुबई की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे

जथ के तहसीलदार जीवन बनसोडे ने बताया कि दुखद हादसे की खबर मिलने के बाद शशिकांत के परिवार के अन्‍य सदस्‍य  ओमान गए हुए हैं. 

Advertisement

* ममता बनर्जी का 'पानी पुरी' पॉलिटिक्स, दार्जिलिंग में बच्चों-पर्यटकों को ऐसे लुभाया
* Sri Lanka में फिर से आपातकाल, Ranil Wickramasinghe बने कार्यकारी राष्ट्रपति, 10 बातें
* देश में कोविड-19 के 16,906 नए मामले, 45 की मौत; रिकवरी रेट 98.49 प्रतिशत

Advertisement
Topics mentioned in this article