VIDEO: दीव में कोस्टगार्ड ने अंधेरी रात में चलाया ऑपरेशन, डूबते जहाज़ से 7 को बचाया

नाव में सवार सभी सात लोगों को ध्रुव हेलिकॉप्टर के द्वारा रेस्क्यू किया गया. घने अंधेरे और समुद्र में पेश आती कठिनाइयों के बावजूद भारतीय तटरक्षक बल के पायलटों ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन को अंजाम दिया

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

चुनौतीपूर्ण हालातों में बचाव और राहत अभियान चलाने में माहिर भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) ने एक बोट में फंसे कुछ लोगों को बचाने के लिए दीव में अंधेरी रात में ऑपरेशन चलाया. विपरीत मौसमी परिस्थितियों के बीच चलाया गया यह ऑपरेशन कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में घने अंधेरे और चुनौतीपूर्ण मौसम के बीच में एक हेलिकॉप्टर नाव में सवार लोगों को बचाने के लिए तट पर उतरता नजर आ रहा है.   

इंडियन कोस्ट गार्ड ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "चुनौतीपूर्ण मौसम के बीच एक साहसी बचाव अभियान में भारतीय तटरक्षक बल के स्वदेश निर्मित एडवांस्ड लाइट हेलिकॉप्टर ने दीव के पास फंसे आईएफबी राम से चालक दल के सात सदस्यों को बचाया. सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं."

जानकारी के मुताबिक, नाव में सवार सभी सात लोगों को ध्रुव हेलिकॉप्टर के द्वारा रेस्क्यू किया गया. घने अंधेरे और समुद्र में पेश आती कठिनाइयों के बावजूद भारतीय तटरक्षक बल के पायलटों ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन को अंजाम दिया और सभी लोगों सुरक्षित बाहर निकाला. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article