यूपी में शख्स बना हैवान ! मां-पत्नी की हत्या के बाद तीन बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की खुदकुशी

Sitapur Murder Case: पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
UP Crime: यूपी के सीतापुर में पांच लोगों की हत्या
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक सिरफिरे शख्स ने पहले अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की और बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने सबसे पहले अपनी मां की गोली मारकर हत्या की, इसके बाद अपनी पत्नी की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी. वह इतने पर ही नहीं रुका उसने अपनी मां और पत्नी की हत्या करने के बाद अपने तीन बच्चों को भी नहीं छोड़ा. आरोप ने एक एक करके अपने तीनों बच्चों को अपने घर की छत से नीचे फेंक दिया. जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई. परिवार के पांच सदस्यों की इस तरह से निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी  शख्स ने खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान अनुराग सिंह के रू में की है जिसकी उम्र 45 साल है. 

Advertisement

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच सभी शवों को अपने कब्जे लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही मृतकों के अन्य रिश्तेदारों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर शख्स ने परिवार के सभी लोगों की हत्या किस वजह से की है. 

आरोपी शख्स को थी नशे की लत

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स को नशे करने की आदत थी. जांच में पता चला है कि आरोपी अनुराग को नेश की लत थी. यही वजह थी कि उसका परिवार उसे किसी नशा मुक्ति केंद्र पर भेजना चाहता था. पुलिस के अनुसार अनुराग और परिवार के अन्य लोगों के बीच इसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ. और इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

Advertisement

मानसिक रूप से बीमार था आरोपी

सीतापुर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि थाना रामपुर मथुरा के अंतर्गत ग्राम पल्हापुर से शनिवार सुबह हमारी टीम को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से बीमार है, जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है, ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी है. और बाद में उसने खुद भी खुदकुशी कर ली है. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी मांग जिनका नाम सावित्री देवी (65) , पत्नी प्रियंका (40) समेत अपने तीन बच्चों की पहले हत्या की है.

Advertisement
Topics mentioned in this article