'रोज सुबह उठकर CBI-ED का खेल खेलेंगे तो..' : सिसोदिया पर एक्शन को लेकर PM पर हमलावर AAP

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, " आपकी सारी रेड फैल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी?" 

Advertisement
Read Time: 24 mins

मनीष सिसोदिया के विभिन्न ठिकानों पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी की टीम ने छापेमारी की.

नई दिल्ली:

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की ओर से लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नाराजगी व्यक्त की है. उनका कहना है कि जह वे फरार ही नहीं हैं तो नोटिस क्यों जारी किया गया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, " आपकी सारी रेड फैल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी?" 

उन्होंने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा, " मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?" वहीं, उन्होंने उनके खिलाफ हो रहे सीबीआई की कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है. 

पीएम का एक पुराना वीडियो जिसमें वो सीबीआई को विपक्ष के नेताओं को परेशान करने के लिए दुरुपयोग करने का आरोप लगाते दिख रहे हैं को साझा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, " CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे. माना कि धीरे-धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब." 

Advertisement
Advertisement

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल न कहा, " ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए.उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?" 

Advertisement
Advertisement

पार्टी सांसद संजय सिंह ने कहा, "  मोदी जी आपको दिल्ली के बच्चों से इतनी नफ़रत क्यों? अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया से इतनी नफ़रत क्यों? 14 घंटे की पूछ ताछ के बाद जब आपको कुछ नहीं मिला तो Look Out नोटिस की नौटंकी क्यों? Look Out वालों को देश की जनता All Out करेगी."

बता दें कि मनीष सिसोदिया के विभिन्न ठिकानों पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी की टीम ने छापेमारी की. सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने छापेमारी के दौरान दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए हैं, उनकी जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें -  

राहुल की 'ना' के बाद गांधी परिवार से बाहर पार्टी अध्यक्ष की तलाश में कांग्रेस : सूत्र
भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ हवाई अड्डा, पंजाब और हरियाणा सरकार हुईं सहम

VIDEO: नई तरह की सामग्री कैसे फैशन उद्योग का भविष्य बदल रही है ?

Topics mentioned in this article