"अगर हिम्मत है तो...", आदित्य ठाकरे की बागियों को चुनौती, कहा- "महाराष्ट्र पर कब्जा नहीं करने देंगे"

Maharashtra Crisis: बागियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, " यहां खड़े लोग आपको नजर आ रहे हैं? आप दोबारा महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार भी नहीं कर पाएंगे."

Advertisement
Read Time: 23 mins
शनिवार को भी आदित्य ने बागी गुट पर निशाना साधा था.
मुंबई:

सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता और मंत्री आदित्य ठाकरे ने बागियों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे पार्टी छोड़कर अपने बूते चुनाव लड़कर दिखाएं. एक कार्यक्रम के दौरान आदित्य ने कहा कि अगर उन्हें (बागी गुट) लगता है कि हमने जो किया है वो गलत किया है, उद्धव ठाकरे की नेतृत्व गलत है, हम सब गलत हैं, तो वो पार्टी नेता के तौर पर इस्तीफा दें और फिर से चुनाव का सामना करें. हम तैयार हैं. बागियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, " यहां खड़े लोग आपको नजर आ रहे हैं? आप दोबारा महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार भी नहीं कर पाएंगे."

महाराष्ट्र पर कब्जा नहीं करने देंगे

आदित्य ठाकरे ने कहा, " जब वे फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई में उतरेंगे तो हवाई अड्डे से विधान भवन तक का रास्ता वर्ली से होकर जाता है. वर्ली के बाद परेल और फिर भायखला है. उन्हें बांद्रा और कलिना पार करना होगा. महाराष्ट्र हमारा है और हम किसी को महाराष्ट्र पर कब्जा नहीं करने देंगे." 

Advertisement

बता दें कि शनिवार को भी आदित्य ने बागी गुट पर निशाना साधा था. उन्होंने शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहा था, ‘‘हम जीतेंगे और सच्चाई की जीत होगी. यह सच और झूठ के बीच की लड़ाई है.''

Advertisement

गौरतलब है कि शिवसेना नेता और महाराष्ट्र कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद राज्य में आया सियासी संकट दिन पर दिन गहराता जा रहा है. पार्टी के 37 से अधिक विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के एक होटल में डेरा जमाए हुए हैं और महाअघाड़ी सरकार को गिराने की हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इधर, महाराष्ट्र में मौजूद उद्धव खेमा सरकार बचाने की कवायद में जुटा हुआ है और बागियों पर हमलावर है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -

-- महाराष्ट्र संकट: 'बागियों' पर कार्रवाई के बीच देवेंद्र फडणवीस से मिले शिंदे! शिवसेना ने CM उद्धव ठाकरे को माना नेता; 10 बातें
-- उपचुनाव नतीजे : 3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर मतगणना शुरू; संगरूर, रामपुर और आजमगढ़ पर टिकी निगाहें- 10 बड़ी बातें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article