VIDEO: टीना डाबी ने 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर, 8 बार जोड़े हाथ, तारीफ में बोले BJP नेता- दादागिरी करके...

BJP नेता सतीश पूनिया अपने जन्मदिन के मौके पर बाड़मेर आए थे. कार्यक्रम में टीना डाबी भी शामिल हुई थीं. मंच पर जाने से पहले दोनों का आमना-सामना हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बाड़मेर:

IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Officer Tina Dabi)और BJP नेता सतीश पूनिया ( Satish Poonia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में IAS राजस्थान के बाड़मेर की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर टीना डाबी सतीश पूनिया के आगे महज 7 सेकेंड में 5 बार सिर झुकाती हैं. 8 बार हाथ जोड़ती हैं. इस दौरान BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया उनकी तारीफ करते हैं. वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर IAS टीना डाबी को ट्रोल भी किया जा रहा है. 

BJP नेता सतीश पूनिया अपने जन्मदिन के मौके पर बाड़मेर आए थे. कार्यक्रम में टीना डाबी भी शामिल हुई थीं. मंच पर जाने से पहले दोनों का आमना-सामना हुआ. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हाइट SUV का एक काफिला रुकता है. एक सुरक्षा अधिकारी आगे बढ़ता है और सतीश पूनिया की तरफ का दरवाजा खोलता है. पूनिया मोबाइल पर किसी से बात करते हुए बाहर निकलते हैं. इसके बाद उनका टीना डाबी से आमना-सामना होता है.

IAS Athar Amir Khan दूसरी बार बने दूल्हा, जीवनसंगिनी को देख यूजर्स बोले- 'माशाअल्लाह'

इसके बाद टीना डाबी मुस्कान के साथ पूनिया का स्वागत करती हैं. वो पहले हाथ जोड़ती हैं. फिर सिर झुकाती हैं. इसके बाद 7 सेकेंड तक ये सिलसिला चलता रहता है.

सतीश पूनिया ने क्या कहा?
इस दौरान सतीश पूनिया, टीना डाबी के कामों की तारीफ करते हैं. उन्होंने टीना डाबी से कहा, "दादागिरी करके, सफाई करवा रही हो. डस्टबिन लगवा रही हो. अच्छा है. अच्छा है. बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा."


सोशल मीडिया पर मिक्स्ड रिएक्शन
टीना डाबी के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स उनके हावभाव की तारीफ कर रहे हैं, कुछ उनका विरोध भी कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने टीना के वीडियो को शानदार बताया, जबकि कई यूजर्स ने इसे गलत करार दिया. एक यूजर ने लिखा, "किसी पॉलिटिशियन के आगे यूं एक IAS का झुकना शोभा नहीं देता." जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अधिकारी और जनप्रतिनिधि के बीच ऐसा जेस्चर हो, तो विकास अच्छा होता है.

बता दें टीना डाबी 2015 में हुई UPSC सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर थीं. उन्होंने सिर्फ 22 साल की उम्र में पहले अटेंप्ट में ही UPSC की परीक्षा में पहली रैंक हासिल की थी. वह राजस्थान कैडर की आईएएस अफसर हैं. IAS ट्रेनिंग के बाद उन्हें 2016 बैच के अफसरों की लिस्ट में रखा गया.

Advertisement

जब IAS टीना डाबी के सामने घूंघट में सरपंच बोलने लगी फर्राटेदार इंग्लिश, देखें VIDEO

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Kenneth H da Nobrega