"मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा" : शिलांग में मेघालय की जनता को PM मोदी ने किया वादा

PM ने कहा कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं... वो आजकल माला जपते हैं लेकिन देश का कोना-कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं मेघालय में विकास कार्यों को ताकत और गति देकर प्यार का बदला चुकाऊंगा.

रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं मेघालय में विकास कार्यों को ताकत और गति देकर प्यार का बदला चुकाऊंगा. रोड शो की गूंज पूरे देश में फैल गई है. मेघालय में हर जगह आप केवल बीजेपी ही देख सकते हैं. देश कह रहा है मोदी तेरा कमल खिलेगा...देश की जनता उन्हें मेघालय और नागालैंड चुनाव में जवाब देगी. हर कोई कह रहा है... मेघालय मांगे बीजेपी सरकार.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेघालय और शेष पूर्वोत्तर में भी भाजपा के पक्ष में भावनाएं हैं. पूर्वोत्तर में क्षेत्रीय और अन्य दलों की वंशवाद की राजनीति रही है. पूर्वोत्तर की अन्य पार्टियों ने लोगों को बांट दिया है..लेकिन अब पूर्वोत्तर भाजपा के साथ है. जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं. अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं. मेघालय का संगीत जीवंत है. फुटबॉल के लिए जुनून है. मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है. 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है. हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं. आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है...आपका यह प्यार, यह आशीर्वाद... मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा.

PM ने कहा कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं... वो आजकल माला जपते हैं लेकिन देश का कोना-कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा. मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई...आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया...यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है. मेघालय आज परिवार पहले की बजाए लोग पहले वाली सरकार चाहता है इसलिए आज कमल का फूल मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का प्रतीक बन गया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-
MCD स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में क्यूं हो रहा इतना विवाद? आज सदन की बैठक, 10 प्वाइंट्स
राजस्थान शिक्षक भर्ती पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Land Scam को लेकर घिरे Siddaramaiah, Mysuru में MUDA के दफ्तर पर ED का छापा
Topics mentioned in this article