कैमरे में कैद : हैदराबाद में चाकू की नोक पर दिनदहाड़े लूटी ज़ेवरात की दुकान, देखें VIDEO

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मलकपेट के अकबर बाग में किस्वा की सोने की दुकान में दिनदहाड़े डकैती हुई. बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात हमलावर अचानक ही दुकान में घुस आए और अकेले मौजूद दुकान मालिक चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

तेलंगाना के हैदराबाद में एक ज्लेवरी शॉप में लूट हुई है. इस घटना से लोग हैरान हैं. बदमाशों ने दुकान में एक व्यक्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया और सोना लूट लिया. जानकारी के मुताबिक, मुख्य सड़क के किनारे स्थित ज्वेलरी की एक दुकान में दिन-दहाड़े हुए इस डकैती की वारदात से स्थानीय लोग स्तब्ध रह गये. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका है.

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मलकपेट के अकबर बाग में किस्वा की सोने की दुकान में दिनदहाड़े डकैती हुई. बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात हमलावर अचानक ही दुकान में घुस आए और अकेले मौजूद दुकान मालिक चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया. मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया, फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हमलावरों ने चाकू से उसे घायल कर दिया, जिससे उसकी गर्दन और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. दुकान मालिक की माने तो हमलावर सोने के गहने लेकर दोपहिया वाहनों पर फरार हो गए. पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. पुलिस ने बताया कि घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच हो रही है.

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर