हैदराबाद : यौन उत्पीड़न से पहले लड़की को 2 होटलों में ले जाया गया, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

दोनों आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोप में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि लड़की को दो अलग-अलग होटलों (Srujana Inn and Three Castles) ले जाया गया, जहां पर संदिग्धों ने उसके साथ रात बिताई.  पुलिस अब होटल के कमरों में और सबूतों की तलाश कर रही है और होटलों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. 

दोनों आरोपियों के नाम नईमठ ( 26), सैयद रबीश (20) हैं. इन पर सामूहिक बलात्कार और पोक्सो (यौन अपराधों के तहत बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. 

मंगलवार को लड़की की मां ने हैदराबाद के दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 14 वर्षीया बेटी, जो सोमवार की देर शाम दवा खरीदने के लिए निकली थी, घर नहीं लौटी है. मां ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को नशीला पदार्थ दिया गया और उसका यौन शोषण किया गया. इसके बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया था क्योंकि कुछ लोगों ने बताया था कि लड़की को एक कार में ले जाया गया था. 

कल पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की को शहर के एक खास स्थान पर छोड़ दिया गया है. इसके बाद, दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया और लड़की को परामर्श, चिकित्सा और फोरेंसिक टेस्ट के लिए भेज दिया गया. पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी बेटी को कुछ नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगाया गया था और दो पुरुषों द्वारा उसका यौन उत्पीड़न करने से पहले उसे एक एल्कोहल ड्रिंक भी दिया गया था. 

ये भी पढ़ें

Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: अमेरिका में क्या होगा PM का पूरा कार्यक्रम, कब किससे होगी मुलाकात ?
Topics mentioned in this article